नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'क्रिश' ऋतिक रोशन के फैंस को अब बेसब्री से उनके देसी अवतार का इंतजार है. अब तक उनकी आगामी फिल्म 'सुपर 30' के दो गाने और ट्रेलर इंटरनेट पर हंगामा मचा चुका है वहीं अब फिल्म का तीसरा गाना 'बसंत नो डांस' भी रिलीज कर दिया गया है. गाना इतना जबरदस्त है कि यह रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है. इस गाने को कुछ ही घंटों में 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब तक रोमांटिक और मजेदार गानों से मनोरंजन करने के बाद होली के बैकग्राउंड पर फिल्माया गया नया गीत 'बसंती नो डांस' रिलीज हुआ है. ऋतिक का ये नया गाना अंग्रेजी से डरने वाले स्टूडेंट्स के लिए प्रेरणा से भरपूर है. इस गाने में अंग्रेजी भाषा के डर से मुक्ति पाने का मजेदार उपाय भी नजर आ रहा है. गाने के वीडियो का बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'शोले' से खास कनेक्शन भी है. देखिए यह गाना...



गाने की बात करें तो इसमें ऋतिक के सभी छात्र भीड़ के बीच एक नाटक परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. सभी का होली वाला देसी डांस भी जबरदस्त है. इस मस्ती में उनके गुरु ऋतिक रोशन भी उनका साथ देते दिख रहे हैं. इस गाने में उस धारणा पर करारा प्रहार किया गया है जो यह सोचते हैं कि अंग्रेजी ही सबकुछ है. 



इस गाने को ऋतिक ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'अंग्रेजी का डर हटाओ. क्यूंकि ऐसे बहुत से दरवाजे हैं दुनिया में जो सिर्फ इसीलिए नहीं खुलते क्यूंकि लोग 'May I come in' नहीं कह पाते.' 



बता दें कि फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं, ऋतिक के साथ मृणाल ठाकुर, नंदीश सिंह, अमित साध और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे. यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज की जाएगी.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें