close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया फिल्म 'सुपर 30' का नया गाना 'पैसा'

गाने में ऋतिक रोशन को अलग-अलग अवतार में दिखाया गया है. इस गाने को विशाल ददलानी ने गाया है. साथ ही इस गाने का लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य और म्यूजिक अजय अतुल का है.

VIDEO: रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया फिल्म 'सुपर 30' का नया गाना 'पैसा'
रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस 'सुपर 30' 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सुपर 30' रिलीज के पहले ही दुनिया भर में चर्चा में आ चुकी है. इसी बीच फिल्म का नया गाना 'पैसा' रिलीज किया जा चुका है. रिलीज होते ही यह गाना इंटरनेट पर हंगामा मचा रहा है. Zee Music Company द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने को चंद घंटों से अंदर 151,333 बार देखा जा चुका है. गाने में ऋतिक रोशन को अलग-अलग अवतार में दिखाया गया है. इस गाने को विशाल ददलानी ने गाया है. साथ ही इस गाने का लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य और म्यूजिक अजय अतुल का है.

ट्रेलर पहले ही मचा चुका है धमाल
वहीं, रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस 'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज होते ही अब तक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 'सभी सुपरहीरो कैप नहीं पहनते हैं.. कुछ हाथों में चॉक और किताबें भी थामें रहते हैं.. 'सुपर 30' फिल्म के ट्रेलर की इस एक झलक से पता चलता है कि किस तरह से अभिनेता ऋतिक रोशन, पटना के रहने वाले गणीतज्ञ आनंद कुमार के किरदार में ढल गए हैं. आनंद कुमार आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को इंजीनियर या वैज्ञानिक बनने में उनकी मदद करते हैं. 'राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा. राजा वही बनेगा, जो हकदार होगा'.. ट्रेलर में ऋतिक काफी भारी आवाज में यह कहते हुए नजर आ रहे हैं. वह भारतीय शिक्षा प्रणाली में वर्ग असमानता के प्रचलित मुद्दे पर प्रकाश डालते दिख रहे हैं और यह भी दिखाया है कि किस प्रकार कभी-कभार योग्य छात्रों को भी अवसरों से हाथ धोना पड़ता है.

उच्च वर्ग के बच्चों के लिए एक कोचिंग सेंटर में ट्यूशन टीचर बनने से लेकर अच्छी-खासी नौकरी को छोड़ने और अपने खुद के कोचिंग सेंटर की शुरुआत कर आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को मुफ्त की शिक्षा देने तक आनंद कुमार के किरदार में ऋतिक, फिल्म में शिक्षा प्रणाली में बदलाव लाने के लिए संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. इस दो मिनट के ट्रेलर में ऋतिक ढीली-ढाली शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर देख यह भी पता चल रहा है कि ऋतिक को बिहारी लहजे में बात करने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है. आदित्य श्रीवास्तव और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी ट्रेलर में हैं. इस फिल्म के निर्देशक विकास बहल हैं. फिल्म में ऋतिक के साथ अभिनेत्री म्रुनाल ठाकुर भी हैं. यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें