Janhvi Kapoor: बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी और शिखर पहाड़िया के रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा!
Advertisement
trendingNow11503855

Janhvi Kapoor: बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी और शिखर पहाड़िया के रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा!

Janhvi Kapoor Relationship: अनिल कपूर की बर्थडे पार्टी में बोनी कपूर को जाह्नवी कपूर के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ हाथ मिलाते हुए देखा गया था. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

Janhvi Kapoor: बोनी कपूर ने बेटी जाह्नवी और शिखर पहाड़िया के रिलेशनशिप को लेकर किया बड़ा खुलासा!

Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya: सोशल मीडिया पर अक्सर जाह्नवी कपूर का नाम शिखर पहाड़िया के साथ जोड़ा जाता है. लेकिन अब जाह्नवी (Janhvi Kapoor) के फैंस को उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में थोड़ी और जानकारी मिलने वाली है. आपको बता दें कि कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया है.

बोनी के साथ स्पॉट हुए शिखर

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक फोटो ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. आपको बता दें कि अनिल कपूर की बर्थडे पार्टी पर कई बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे. यहां पर जाह्नवी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) को भी स्पॉट किया गया था. इस पार्टी में शिखर ने शर्माते हुए जाह्नवी के पिता बोनी कपूर के साथ फोटो भी क्लिक करवाई.   

fallback

सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

फोटो में बोनी ने शिखर के कंधे पर हाथ रखा हुआ है और शिखर स्माइल करते दिखाई दे रहे हैं. कई लोगों ने बोनी और शिखर को साथ देखकर जाह्नवी के रिलेशनशिप स्टेटस का अंदाजा खुद-ब-खुद लगा लिया. बोनी (Boney Kapoor) और शिखर की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और खूब सुर्खियां भी बटोर रही है. आपको याद दिला दें कि इस कपल के सीक्रेट वैकेशन ने भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था.

रिलेशनशिप को लेकर नहीं की खुलकर बात

आपको बता दें कि बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस शिखर पहाड़िया से पहले ईशान खट्टर, अक्षत राजन और ओरहान अवतरमणि के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. एक्ट्रेस ने कभी भी अपने किसी भी रिलेशनशिप (Relationship) के बारे में खुलकर बात नहीं की और न ही कभी किसी रिश्ते को लेकर कंफर्मेशन दिया है. कई लोगों को जाह्नवी का फैशन सेंस काफी अच्छा लगता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news