पहले गले मिले, फिर हाथ पर ताली मारकर निकले कंगना रनौत-चिराग पासवान, वीडियो में कैद हुई कैमेस्ट्री
Advertisement
trendingNow12308777

पहले गले मिले, फिर हाथ पर ताली मारकर निकले कंगना रनौत-चिराग पासवान, वीडियो में कैद हुई कैमेस्ट्री

Kangana Ranaut and Chirag Paswan: एक्ट्रेस सांसद बनीं कंगना रनौत और लोक जनशक्ति के चिराग पासवान की मुलाकात का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

 

कंगना रनौत और चिराग पासवान

Kangana Ranaut and Chirag Paswan New Video: लोकसभा चुनाव 2024 में हिमाचल प्रदेश के मंडी से सांसद चुने जाने के बाद कंगना रनौत खूब सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. वहीं दूसरी तरफ अभिनेता से नेता बने चिराग पासवान भी संसद में लाइमलाइट बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कंगना (Kangana Ranaut) और चिराग पासवान दोनों ही फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखते हैं एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. जिसकी झलक एक बार फिर संसद के बाहर देखने को मिली है. जी हां...कंगना रनौत और चिराग पासवान (Chirag Paswan) की सालों पुरानी दोस्ती और कैमेस्ट्री का नया वीडियो संसद के बाहर से वायरल हो रहा है. आइए, आपको यहां दिखाते हैं.

फिर दिखी कंगना और चिराग की कैमेस्ट्री

कंगना रनौत और चिराग पासवान (Kangana-Chira) की दोस्ती की झलक का क्लिप ANI ने अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है. इसमें देखा जा सकता है कि संसद के बाहर कंगना रनौत और चिराग पासवान की मुलाकात हुई. जहां एक-दूसरे को देखने के बाद कंगना और चिराग ने तुरंत एक-दूसरे को गले लगाया. फिर आपस में बातें करने लगे. कंगना और चिराग बातें करते-करते पीछे की तरफ मुड़कर भी देखते हैं और फिर हंसते हुए एक-दूसरे के हाथ पर ताली मारकर संसद के अंदर चले जाते हैं.  

'रोटी के साथ सोना परोसते थे...', अंबानी फंक्शन के लिए सारा अली की ये बात सुनकर खड़े हो गए आपके भी कान! जानिए माजरा 

कंगना रनौत और चिराग पासवान ने किया है साथ काम

बता दें, दिवंगत राजनेता रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान ने साल 2011 में एक्टिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी. चिराग पासवान (Kangana Chirag Movie) की पहली फिल्म' मिले न मिले हम' थी, इसमें कंगना रनौत लीड एक्ट्रेस थीं. चिराग और कंगना के अलावा 'मिले न मिले हम' में पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा और चक दे इंडिया स्टार सागरिका घाटके भी नजर आई थीं. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 

सोनाक्षी-जहीर की वेडिंग के बाद आया भाई कुश सिन्हा का रिएक्शन, कह दी ये बात

Trending news