close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस दिन रिलीज होगा कंगना की 'मेंटल है क्या' का ट्रेलर, विवादों में फंसी थी फिल्म

कंगना जो अभी अपनी दूसरी फिल्म 'पंगा' की शूटिंग के सिलसिले में बाहर गई हुई हैं. वह इस फिल्म के ट्रेलर को पूरी टीम के साथ लॉन्च करने के लिए वापस आएंगी. फिल्म के ट्रेलर को 19 जून को रिलीज किया जाएगा. 

इस दिन रिलीज होगा कंगना की 'मेंटल है क्या' का ट्रेलर, विवादों में फंसी थी फिल्म
कंगना रनौत और राजकुमार राव (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद कंगना रनौत के बार फिर से फैंस को चौंकाने आ रही हैं. कंगना और राजकुमार राव की फिल्म 'मेंटल है क्या' पिछले कई दिनों से लगातार खबरों में बनी हुई है. फिल्म के पोस्टर्स को लेकर भी कई लोगों ने हंगामा खड़ा किया था. बता दें कि कुछ खबरों के मुताबिक कंगना इस फिल्म की शूटिंग में विवाद कर रहीं थी, लेकिन इस बात को फिल्म के डायरेक्टर ने खुद खारिज करते हुए. इन्हें अफवाह बताया है. इसी बीच फिल्म मेकर्स ने इसके ट्रेलर रिलीज की डेट फाइनल कर दी है. 

पिंकविला के सोर्स के मुताबिक कंगना जो अभी अपनी दूसरी फिल्म 'पंगा' की शूटिंग के सिलसिले में बाहर गई हुई हैं. वह इस फिल्म के ट्रेलर को पूरी टीम के साथ लॉन्च करने के लिए वापस आएंगी. फिल्म के ट्रेलर को 19 जून को रिलीज किया जाएगा. 

ऋतिक रोशन पर फूटा कंगना की बहन रंगोली का गुस्सा, बोलीं- 'अब तू होगा चारों खाने चित'

 

कंगना के साथ इस फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे. यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को टॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी ने डायरेक्ट किया है. इनको 'साइज जीरो' जैसी फिल्में बनाने के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है. खबरों की मानें तो सतीश कौशिक फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के रोल में कंगना और राजकुमार के केस को सुलझाते दिखेंगे. क्वीन के बाद यह राजकुमार और कंगना की एक-साथ दूसरी फिल्म होगी. फिल्म को लेकर फैंस का इंतजार 26 जुलाई 2019 को खत्म हो जाएगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें