नई दिल्ली : देश के लोकतंत्र ने बीजेपी की सरकार को प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापसी कराई है. पीएम नरेंद्र मोदी की इस जीत को देश के हर कोने में सेलिब्रेट किया जा रहा है. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने भी इस मौके को अपनी फैमिली के साथ हिमाचल में मनाया. कंगना इन दिनों अपने हिमाचल वाले घर पर छुट्टियां बिताने के लिए गई हुई हैं. कंगना ने पीएम की जीत के जश्न की फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना के साथ इन फोटोज में उनकी बहन और परिवार के लोग नजर आ रहे हैं. कंगना के अलावा रंगोली ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. 


सलमान-अजय समेत इन सितारों ने किया खुशी का इजहार, सोशल मीडिया पर मोदी को दी बधाई



बता दें कि लोक सभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Elections 2019) में 'प्रचंड बहुमत' के साथ वापसी करने पर पीएम नरेंद्र मोदी को साउथ सुपरस्टार रजनीकांत ने भी बधाई दी है. देश-विदेश से मिल रहे बधाई संदेशों के बीच बॉलीवुड के लगभग सभी एक्टर्स ने पीएम मोदी को उनकी जीत पर शुभकामनाएं दी हैं. एक्ट्रेस जूही चावला ने भी पीएम मोदी की जीत पर बधाई देते हुए लिखा कि हर बार मोदी सरकार. वहीं सलमान खान ने काफी डीसेंट अंदाज में पीएम मोदी को बधाई दी है. उन्होंने कहा है की भारत को मजबूत बनाने के लिए जरूरी था.  


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें