नई दिल्ली: इस साल के गणतंत्र दिवस पर 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से बॉलीवुड में देशभक्ति का रंग मिलाने वाली कंगना रनौत एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयारी में जुट चुकी हैं. जहां पिछली फिल्म में कंगना ने राजसी ठाट बाट वाले लुक्स को कैरी किया वहीं अब कंगना एक बिलकुल अलग अंदाज के साथ सामने आने के लिए तैयार हैं. उनकी आगामी फिल्म 'पंगा' का फर्स्टलुक और रिलीज डेट सामने आ चुके हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहुत जल्द स्पोट्स बैकग्राउंड वाली फिल्म 'पंगा' में नजर आने वाली हैं. 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस कंगना की यह फिल्म एक बार फिर आपको कंगना का दबंग स्टाइल याद दिलाने वाली है. क्योंकि यह फिल्म नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर पर आधारित है. फिल्म में कंगना कबड्डी खेलते हुए दिखने वाली हैं.



ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपनी सोशल मीडिया वॉल से कंगना की इस आगामी फिल्म का फर्स्टलुक और रिलीज डेट शेयर की है. ये फिल्म 24 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में कंगना रनौत के अपोजिट फेसम पंजाबी एक्टर जस्सी गिल होंगे. इस तरह कंगना की जस्सी गिल के साथ यह पहली फिल्म होगी. खबरों के अनुसार फिल्म में जस्सी कंगना के पति की भूमिका में होंगे. जस्सी के अलावा फिल्म में ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिका नजर आएंगे. 



बता दें कि कंगना ने 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से अपने डायरेक्शन करियर में डेब्यू करके काफी तारीफें बटोरी तो वहीं उनका विरोध करने वालों की भी कमी नहीं रही. फिल्म रिलीज के बाद से ही कई सितारों के साथ उनका वाद विवाद जारी है. ऐसे में कंगना एक बार फिर अपने विरोधियों को अपने काम से जवाब देने की तैयारी में हैं. शायद इसलिए ही वह अब अपने काम पर वापस लौट चुकी हैं. 


गौरतलब है कि कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मेंटल है क्या' भी इसी मई में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में पांच साल बाद राजकुमार राव और कंगना की जोड़ी नजर आएगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें