आलिया ने दिया कंगना को जवाब, बोलीं- 'मेरी भी राय है लेकिन उसे मैं अपने तक ही रखूंगी'

कंगना रनौत को आलिया ने जवाब देते हुए कहा है कि वह अदाकारा का सम्मान करती हैं. 

आलिया ने दिया कंगना को जवाब, बोलीं- 'मेरी भी राय है लेकिन उसे मैं अपने तक ही रखूंगी'
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : समसामयिक मुद्दों पर नहीं बोलने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के आलिया भट्ट पर तंज कसने के बाद अब आलिया ने अपने जवाब में कहा है कि वह फिल्म 'क्वीन' की अदाकारा का अपनी राय रखने के लिए सम्मान करती हैं लेकिन वह अपनी राय को अपने तक ही सीमित रखना पसंद करेंगी. कंगना ने आलिया एवं फिल्म 'गली ब्वॉय' के उनके सह-कलाकार रणवीर सिंह के खुद को अराजनीतिक बताने वाले बयान को 'गैर जिम्मेदाराना' ठहराया और राजनीति पर बोलने से इनकार करने के लिए दोनों पर हमला बोला. 

कंगना की टिप्पणी पर पूछे जाने पर आलिया ने कहा, 'मेरे पास निश्चित तौक पर कंगना जैसे खुलकर बात करने की क्षमता नहीं है और मैं इसके लिए सचमुच उनका सम्मान करती हूं और हो सकता है कि एक तरीके से वह सही हों, लेकिन कई बार हम चुप भी रहते हैं.' उन्होंने कहा कि मेरे पिता भी कहते हैं कि विश्व में इतने सारे विचार हैं कि एक राय कम भी हो तो काम चल जाएगा. इसलिए मेरी भी राय है लेकिन मैं इसे अपने तक ही रखती हूं. लेकिन काबिल-ए-तारीफ है कि वह सचमुच बहुत अच्छे से अपनी बात रखती हैं. 

कंगना रनौत के तीखे सवालों का आलिया भट्ट ने दिया कुछ ऐसा जवाब...

आलिया ने एक इवेंट के दौरान इस बात को मीडिया के सामने रखा. बता दें कि आलिया हाल ही में फिल्म निर्माता बनी हैं और एटर्नल सनशाइन प्रोडक्शन्स बैनर लॉन्च किया है. आलिया आने वाले दिनों में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' एवं 'कलंक' में नजर आएंगी. 

(इनपुट : भाषा)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें