Karan Arjun Film: इन दो सुपरस्टार्स के ठुकराने के बाद मिली थी शाहरुख-सलमान को 'करण अर्जुन', तोड़ दिए थे रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow11762761

Karan Arjun Film: इन दो सुपरस्टार्स के ठुकराने के बाद मिली थी शाहरुख-सलमान को 'करण अर्जुन', तोड़ दिए थे रिकॉर्ड

Karan Arjun ने 28 साल पहले बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था. फिल्म में शाहरुख और सलमान की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आई थी. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म में शाहरुख और सलमान नहीं बल्कि कोई और पहली पसंद था.

 

करण अर्जुन फिल्म

Karan Arjun Film: 28 साल पहले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान की फिल्म 'करण अर्जुन' (Karan Arjun) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. फिल्म में इन दोनों खान ने सगे भाइयों का ऑनस्क्रीन ऐसा रोल निभाया कि फैंस ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. लेकिन क्या आपको पता है इस फिल्म के लिए सलमान और शाहरुख नहीं बॉलीवुड के दो सुपरस्टार भाई पहली पसंद थे.

ये दो सगे भाई थे पहली पसंद
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'करण अर्जुन' (Karan Arjun) फिल्म के डायरेक्टर राकेश रोशन ने पहले दो सगे भाइयों को अप्रोच किया था. लेकिन इन दोनों भाइयों ने जब फिल्म करने से इनकार कर दिया तो राकेश रोशन ने इसके लिए सलमान और शाहरुख को अप्रोच किया. ये दोनों भाई कोई और नहीं बल्कि सनी देओल और बॉबी देओल थे. लेकिन कुछ ऐसा हो गया था कि जिसकी वजह से इन दोनों भाइयों के हाथ से ये फिल्म फिसल गई थी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by  (@bollywood_kadeh99)

 

इस वजह से कर दिया इनकार
खबरों की मानें तो सनी देओल (Sunny Deol) को ये फिल्म पसंद आ गई थी. लेकिन डायरेक्टर ने जैसे ही बॉबी को फिल्म में लेने की बात की तो सनी देओल ने फिल्म से दूरी बना ली. ऐसा इसलिए  क्योंकि सनी अपने भाई बॉबी ने तब तक डेब्यू नहीं किया था और वो उन्हें लॉन्च करने की कोई और प्लानिंग कर रहे थे. ऐसे में वो नहीं चाहते थे कि सनी के साथ बॉबी फिल्म करे और वो कमजोर पड़ जाए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @itsrosbabu

 

'बरसात' फिल्म की शूटिंग कर रहे थे बॉबी 
दरअसल, जिस वक्त सनी को 'करण अर्जुन' फिल्म ऑफर हुई तब बॉबी 'बरसात' फिल्म की शूटिंग में बिजी थे. जिसके बाद राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने सलमान और शाहरुख को एक साथ पर्दे पर लेकर आए. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस  पर छप्परफाड़ कमाई की थी. फिल्म में इन दोनों के अलावा काजोल, ममता कुलकर्णी, राखी और अमरीश पुरी के अलावा अन्य सितारे थे. 

Trending news