Kill Teaser Out: बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर काफी लंबे समय से अपनी मोस्ट अवेटेड एक्शन, थ्रिलर और ड्रामा फिल्म 'किल' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसका हाल ही में दमदार टीजर जारी हो गया है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. टीजर में काफी शानदार और एक्शन से भरपूर नजर आ रहा है. वहीं, इस टीजर से सामने आने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट खूब बढ़ गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण करण जौहर, अचिन जैन और ऑस्कर विजेता निर्देशक गुनीत मोंगा कपूर ने किया है. ये फिल्म 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं, अब टीजर रिलीज के बाद फैंस फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह और ज्यादा बढ़ा दिया है. टीजर के बाद फैंस अब फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. जारी हुए टीजर में लक्ष्य जबरदस्त एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं.



'किल' का दमदार टीजर हुआ रिलीज


लक्ष्य लालवानी के लिए ये फिल्म काफी खास होने वाली हैं, जिसमें एक्टर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. लक्ष्य इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू देने जा रहे हैं. जारी किए गए टीजर में सभी स्टार्स एक चलती हुई ट्रेन में नजर आ रहे हैं, जिसकी शुरुआत में एक आवाज आती है और कहती है, 'नमस्कार! कृपया यात्रा के लिए तैयार रहें. आपकी यात्रा सुरक्षित और मंगलमय रहे'. इसके बाद चलती ट्रेन में कुछ गुंडे नजर आते हैं जो यात्रियों के साथ लूटपाट करते नजर आते हैं और इसी के बाद लक्ष्य लालवानी एक्शन मोड में नजर आते हैं. 


आखिर क्यों स्टेज पर नतमस्तक हुईं मृणाल ठाकुर, बगल में खड़े विजय देवरकोंडा का रिएक्शन हुआ वीडियो में कैद



एक्शन से भरपूर है 'किल' का टीजर


इतना ही नहीं, फिल्म के टीजर में राघव जुयाल की भी हल्की सी झलक देखने को मिलती है, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं. टीजर को फैंस का बेहद प्यार मिल रहा है. वहीं, इस टीजर को शेयर करते हुए करण जौहर कैप्शन में लिखते हैं, 'एक रात. एक ट्रेन. एक कारण...#KILL पेश है #KILLTeaser, जिसमें लक्ष्य, राघव जुयाल और तान्या मानिकतला ने अभिनय किया है. निर्देशन संचालन निखिल नागेश भट्ट ने किया. फिल्म 5 जुलाई को आएगी. चेतावनी: इस फिल्म में हिंसक सामग्री है जो कुछ दर्शकों के लिए तीव्र और परेशान करने वाली हो सकती है. दर्शक विवेक की सलाह दी जाती है'.