Karan Johar: कॉफी विद करण में हमेशा दूसरे की चुटकी लेने वाले जौहर हैं बीमार, कहा- 'दवा ले रहा हूं...'
Advertisement
trendingNow11996480

Karan Johar: कॉफी विद करण में हमेशा दूसरे की चुटकी लेने वाले जौहर हैं बीमार, कहा- 'दवा ले रहा हूं...'

Koffee with karan 8 Show Karan Johar: कॉफी विद करण में अक्सर ही फिल्ममेकर करण जौहर दूसरों की चुटकी लेते नजर आते हैं. लेकिन अब वह लगातार एंग्जायटी और मेंटल हेल्थ पर बात करते नजर आ रहे हैं. हाल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में करण जौहर ने बताया वह एंग्जायटी से बाहर आने के लिए दवा ले रहे हैं.

करण जौहर

Karan Johar on Anxiety: फिल्ममेकर करण जौहर का मोस्ट कंट्रोवर्शियल चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 इन दिनों खूब सुर्खियों में छाया हुआ है. शो को लेकर हाल ही में करण जौहर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की है, जहां उन्होंने फैंस के सवालों का जवाब देने के साथ-साथ मेंटल हेल्थ पर भी बात की है. करण जौहर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलकर बात करते हुए कहा, वह बिना संकोच के कह सकते हैं कि वह एंग्जायटी से बाहर आने के लिए दवा ले रहे हैं. 

एंग्जायटी पर करण जौहर ने खुलकर की बात

कॉफी विद करण 8 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कऱण जौहर ने एंग्जायटी पर बात करते हुए कहा- 'जो मेरे साथ हुआ, वह किसी के साथ भी हो सकता है. इसका मतलब नहीं कि आपको ट्रिगर की जरुरत है, कई बार यह कई चीजों का रिजल्ट होता है, कई बार यहां ट्रिगर होता है. जब मैंने अपनी एंग्जायटी पर बात की, तब जिंदगी में मौजूद एक हिस्से पर बात की थी. जो आज भी है और मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं, मैं दवा ले रहा हूं.'

दीपिका पादुकोण के फाउंडेशन का भी किया जिक्र

करण जौहर ने चैट शो के प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मुझे लगता है कि एक फेमस पर्सनैलिटी होने के तौर पर हम में से कई लोग इस तरह की मेंटर डिसऑर्डर से गुजर रहे होंगे और ऐसे में अगर आप इसपर खुलकर बात करते हैं तो आप कई अन्य लोगों की मदद भी कर सकते हैं. करण जौहर ने साथ ही मेंटल हेल्थ अवेयरनेस पर दीपिका पादुकोण के लिव लव लाफ फाउंडेशन का भी जिक्र किया. बता दें, दीपिका का यह फाउंडेशन स्ट्रेस, डिप्रेशन और अन्य मेंटल डिसऑर्डर से पीड़ित लोगों की मदद करता है.

Trending news