करिश्मा तन्ना ने गिराई हुस्न की बिजली, तस्वीरें देख अटक जाएंगी सांसे
Advertisement
trendingNow11695560

करिश्मा तन्ना ने गिराई हुस्न की बिजली, तस्वीरें देख अटक जाएंगी सांसे

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने अपने मालदीव वोकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर में तन्ना ने बिकिनी पहनी है जो इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा रहा है. लोगों की नजरें उनकी तस्वीर से नहीं हट रही है. फ्लोरल बिकिनी  में वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

 

करिश्मा तन्ना ने गिराई हुस्न की बिजली, तस्वीरें देख अटक जाएंगी सांसे

Karishma Tanna: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं.  वो कई टीवी शो और फिल्म  में नजर आ चुकी हैं . एकता कपूर का सुपरहिट सीरियल नागिन का भी वो हिस्सा रह चुकी हैं.  एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं. वो अक्सर अपने फैंस को अपनी खूबसूरत तस्वीरों  से मदहोश करती रहती हैं. काफी वक्त से वो टीवी और फिल्म की दुनिया से दूर थीं जिसके बावजूद उनका क्रेज कम नहीं हुआ है. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालेों  को एंटरटेन करती रहती हैं. हाल ही में वो अपने पति के साथ मालदीव वोकेशन पर गई हैं. जहां की उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

बिकिनी बहन बरपाया कहर

करिश्मा ने जैसे ही तस्वीरें शेयर की इंटरनेट की दुनिया में तहलका मच गया. एक्ट्रेस तस्वीर में बिकिनी पहने नजर आ रही है. लोगों की नजर उनकी तस्वीरें से नहीं हट रही . उन्होंने एक फ्लोरल बिकिनी पहनी है. जिसमे वो बेहद हॉट लग रही हैं. साथ ही उन्होंने एक महंगे ब्रांड का जूट बैग कैरी किया है. हाथों में ब्रेसलेट, कानों में व्हाइट कलर की इयररिंग और चेहरे पर सॉफ्ट मेकअप में एक्ट्रेस कमाल की लग रहीं है. सोशल मीडिया पर तन्ना की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. 

'Scoop'में आएंगी नजर 

एक्ट्रेस फिलहाल अपने वेकेशन पर है और वहां से अपनी छुट्टीयों की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. बता दें एक्ट्रेस काफी वक्त के बाद पर्दे पर दिखाई देने वाली हैं. जल्द ही हंसल मेहता की आने वाली सीरिज स्कूप 'Scoop' में वो नजर आने वाली हैं.  इस सीरिज को 2 जून को नेटफ्लिक्स पर  रिलीज किया जाएगा. 

Trending news