Kartik Aryan Career: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म फ्रैडी (Freddy) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में इन्होंने अलाया एफ((Alaya F) के साथ स्क्रीन शेयर किया है. बॉलीवुड में अपने 11 साल के करियर में इन्होंने एक से एक बढ़कर ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. अपनी फिल्म फ्रेडी में भी कार्तिक बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्यार के पंचनामा से की शुरूआत
कार्तिक आर्यन की फिल्मी करियर के बारे में अगर बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत प्यार के पंचनामा से की थी. इसके सेकंड पार्ट में भी उन्होंने अनपी बहुत ही जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था.


सोनू के टीटू की स्वीटी से मिली पहचान
कार्तिक ने पिंकविला से बात करते समय बताया कि उन्होंने11 साल के इस करियर में बहुत कुछ सीखा है. वह यह मानते हैं कि प्यार का पंचनामा में वो एक एक्टर के तौर पर बहुत ही कच्चे थे. उनका कहना है कि एक एक्टर होने के लिए आपको सिर्फ एक्टिंग ही नहीं उसके अलावा भी बहुत सारी चीजें आनी चाहिए. इन सभी चीजों को सीखने के लिए उन्होंने कम से कम 4 से 5 साल लगा दिए हैं. वह मानते हैं कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' (Sonu Ke Titu Ki Sweety) उनकी पहली लॉन्च फिल्म है जिसके बाद एक एक्टर के रूप में लोग उन्हें पहचानने लगे थे इसलिए ये फिल्म उनके लिए काफी खास थी. इसमें उन्होंने लीड एक्टर के तौर पर काम किया था.


इन फिल्मों में भी आएंगे नजर
कार्तिक आर्यन की झोली में अभी कई फिल्में हैं. फ्रेडी के बाद ‘शहजादा’ (Shehzada), ‘सत्यप्रेम की कथा‘ (Satyanarayan Ki Katha), ‘कैप्टन इंडिया‘ (captain india) जैसी कई फिल्में हैं. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि वो प्यार के पंचनामा पार्ट 3 में भी नजर आ सकते हैं.