Kiara Advani ने बॉलीवुड में पूरे किए 8 साल, कहा- 'एंटरटेनमेंट अभी बाकी है'
Advertisement
trendingNow11219817

Kiara Advani ने बॉलीवुड में पूरे किए 8 साल, कहा- 'एंटरटेनमेंट अभी बाकी है'

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने साल 2014 में फिल्म 'फगली' से फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरूआत की थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया. 

 

kiara

Kiara Advani marks 8 years in Bollywood: कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड की लीडिंग एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'फगली' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद साल 2016 की फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ काम किया. इस फिल्म के बाद से कियारा (Kiara Advani) ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके बाद कियारा ने 'कबीर सिंह', 'गुड न्यूज', 'शेरशाह' और 'भूल भुलैया 2' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. आपको बता दें कि 13 जून को, कियारा ने इंडस्ट्री में 8 साल पूरे किए हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

 

कियारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्ट

 

कियारा (Kiara Advani) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लंबा नोट लिखा. एक्ट्रेस ने लिखा- '13 जून! जिस दिन मैंने इस जादुई दुनिया में कदम रखा'. इसके अलावा, उन्होंने अपने 'जुग-जग जियो' के को-एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) को भी थैंक्यू कहा है. एक्ट्रेस ने लिखा-'मेरे दिन की शुरुआत शानदार टीम के साथ हुई, जिसने मुझे मेरे फैनक्लब के साथ एक सुपर वार्म वर्चुअल इंटरैक्शन के साथ आश्चर्यचकित किया. वरुण धवन ने मुझे याद दिलाया कि मैंने इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने का फैसला क्यों किया? मुझे शायद 8 साल हो गए हैं. लेकिन मेरे पास जिंदगी भर का एंटरटेनमेंट बाकी है!' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 

शाहिद कपूर ने किया रिएक्ट

 

कियारा आडवाणी के पोस्ट पर शाहिद (Shahid Kapoor) ने लिखा- 'बधाई हो प्रीति. बहुत कुछ आने वाला है.' इस बीच, बात करें कियारा के वर्कफ्रंट की तो इन दिनों कियारा अपनी अपकमिंग मूवी 'जुग जुग जियो' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. ये फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. इसके बाद एक्ट्रेस विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ फिल्म 'गोविंदा' पर काम करेंगी. इन दोनों फिल्मों के अलावा, उनके पास 'आरसी 15' भी है जिसमें कियारा साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ नजर आएंगी. 

यह भी पढ़ें- Malaika Arora Video: मेकअप करते-करते डांस करने लगीं मलाइका, यूजर ने दे डाला ‘कटीली नचनिया’ का टैग

Trending news