Kiara Advani Siblings Day Photo: बॉलीवुड के कई सितारों ने सिबलिंग डे पर अपने भाई-बहनों के साथ फोटो शेयर की है. वहीं हाल ही में शादी के बंधन में बंधी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की लेटेस्ट फोटो भी खूब वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपने भाई मिशाल आडवाणी (Mishaal Advani) के साथ कुछ अनसीन फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में कियारा अपने भाई पर प्यार लुटाती हुई नजर आ रही हैं. इस फोटो में कियारा और मिशाल के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग दिख रही है. इस फोटो को देख आप भी इनकी बॉन्डिंग के मुरीद हो जाएंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाई पर प्यार लुटाते दिखीं कियारा
कियारा आडवाणी  (Kiara Advani) ने सोशल मीडिया पर जो फोटो शेयर की है उसमें वो अपने भाई के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं. ये फोटोज कियारा की शादी और उसके फंक्शंस की हैं. तस्वीरों में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.


 



 


इस कैप्शन के साथ की शेयर
कियारा ने इस फोटो को कैप्शन के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी सिबलिंग डे..मिशाल आडवाणी.' इस फोटो को जैसे ही कियारा और मिशाल की मॉम जेनेविव आडवाणी ने देखा तो झट से कमेंट कर दिया. जेनेविव ने लिखा-  'मेरे दो प्यारे बच्चे...हमेशा ऐसे ही एक दूसरे के साथ रहो...लव प्रोटेक्ट और एक दूसरे को सपोर्ट करो.'


 



 


वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी की अमकमिंग फिल्म 'गेम चेंजर' है.इसमें वो राम चरण के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा कियारा की झोली में 'सत्यप्रेम की कथा' फिल्म है. इसमें वो कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में है. आखिरी बार कियारा विक्की कौशल के साथ 'गोविंदा नाम मेरा' फिल्म में नजर आई थीं. आपको बता दें, कियारा आडवाणी की शादी 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में हुई थी. इस शादी में कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पानी की तरह पैसा बहाया था.


 


 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|