क्यों 5.5 लाख लेने के बाद जयपुर इवेंट में नहीं गईं तृप्ति डिमरी? आरोपों पर एक्ट्रेस ने अब बताया पूरा सच
Advertisement
trendingNow12456795

क्यों 5.5 लाख लेने के बाद जयपुर इवेंट में नहीं गईं तृप्ति डिमरी? आरोपों पर एक्ट्रेस ने अब बताया पूरा सच

Tripti Dimri इन दिनों विवादों में फंस गई हैं. एक्ट्रेस को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो पैसा लेकर इवेंट में नहीं गईं. जिसके बाद उनके खिलाफ वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं. वहीं अब इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है.

 

तृप्ति डिमरी

Tripti Dimri Event Controversy: जयपुर में एक इवेंट में आने का वादा करके उसमें ना जाने को लेकर तृप्ति डिमरी को ट्रोल किया जा रहा है. इस इवेंट के आयोजकों ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक्ट्रेस को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं. अब इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है. 

नहीं लिए पैसे
तृप्ति डिमरी की तरफ से उनके स्पोक्सपर्सन ने बयान जारी किया है. इस बयान में कहा गया- 'वो किसी भी निजी कार्यक्रम में शामिल नहीं हुई और ना ही उन्होंने इसके लिए किसी से पैसे लिए. अपनी फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के चल रहे प्रमोशन के दौरान तृप्ति डिमरी से संबंधित सभी कार्यक्रमों में गई हैं.' 

fallback

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

 

 

तेलंगाना मंत्री कोंडा सुरेखा के बयान से भड़कीं सामंथा, बोलीं- मेरा तलाक पर्सनल मैटर है तो अटकलें ना लगाएं

5.5 लाख रुपये लेने का लगा है आरोप
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के मुताबिक एक्ट्रेस को जयपुर में नारी शक्ति पर फिक्की द्वारा आयोजित एफएलओ द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेना था. लेकिन वो इस कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले सकीं. इस वीडियो में ये भी दावा किया गया कि तृप्ति ने इसके लिए 5.5 लाख रुपये लिए थे. इसी वजह से इस इवेंट में कई महिलाएं तृप्ति का विरोध कर रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस को कई अपशब्द भी कह रही हैं. 

 

मैं हूं हॉफ सरदार...' मां-बाप की इंटर कास्ट मैरिज पर बोले अमिताभ बच्चन, मासी कहती थीं अमिताभ सिंह

11 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' मूवी में तृप्ति डिमरी के अलावा राजकुमार राव लीड रोल में हैं. ये फिल्म थिएटर में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी और आलिया भट्ट की जिगरा को टक्कर देगी. इसमें इन दोनों सितारों के अलावा मल्लिका शेरावत, अर्चना पूरन सिंह और राकेश बेदी हैं. इस फिल्म का प्रमोशन राजकुमार और तृप्ति जमकर कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है. इसे लेकर इन दोनों को काफी उम्मीदें और फैंस भी काफी एक्साइटेंड हैं. राजकुमार की ये 'स्त्री 2' के बाद पहली फिल्म है जो थिएटर में धूम मचाने के लिए तैयार है.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. ​

 

 

 

Trending news