Kiara Advani Bijli Song: बिजली बनकर खूब नाचीं कियारा, जमकर दिए 440 वॉट के झटके!
Advertisement

Kiara Advani Bijli Song: बिजली बनकर खूब नाचीं कियारा, जमकर दिए 440 वॉट के झटके!

Bijli Song Govinda Mera Naam: कियारा आडवाणी बन गई हैं सिर से पांव तक पूरी बिजली और दे रही है अपने चाहनेवालों को खूब झटके वो भी पूरे 440 वॉट के. लेकिन सबसे ज्यादा करंट लगा है उनके हीरो विक्की कौशल को.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Govinda Mera Naam Kiara Advani Song: कियारा आडवाणी, भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल स्टारर गोविंदा मेरा नाम अब जल्द ही रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और काफी पसंद भी किया जा रहा है तो वहीं अब फिल्म का पहला गाना रिलीज होते ही ऐसा छाया कि हर जगह कियारा और विक्की की केमिस्ट्री की ही चर्चा हो रही है. गोविंदा मेरा नाम का बिजली सॉन्ग रिलीज हो चुका है और इस गाने के रिलीज होते ही कियारा आडवाणी के ही चर्चे हर जगह हो रहे हैं. 

विक्की–कियारा की केमिस्ट्री के हो रहे चर्चे 
विक्की कौशल और कियारा आडवाणी का ये गाना जैसे ही रिलीज हुआ वैसे ही अब कियारा और विक्की दोनों छा गए हैं. गाने में इनकी हॉट एंड सिजलिंग केमिस्ट्री देखकर हर किसी के होश उड़े के उड़े रह गए. ये एक आइटम सॉन्ग है. जिसे सुनकर आप भी खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे. इस गाने में कियारा का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है जिसकी खूब तारीफ भी हो रही है. अगर अब तक आपने गाना नही देखा है तो पहले देख लें बिजली बनीं कियारा के लटके-झटके. 

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म
अगर आपको ये गाना पसंद आया है और इसका ट्रेलर देखकर आप फिल्म देखने के लिए बेकरार हो उठे हैं तो बस कुछ ही दिन बाकी है फिल्म रिलीज होने में. फिल्म 16 दिसंबर को रिलीज होगी लेकिन सिनेमाघरों में नहीं बल्कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर. यानि इसे देखने के लिए ना तो आपको ज्यादा खर्च करना होगा और ना ही घर से बाहर जाने की जरूरत है. फिल्म में भूमि पेडनेकर विक्की कौशल की पत्नी के रोल में हैं तो वहीं कियारा उनकी गर्लफ्रेंड का रोल निभा रही हैं. फिल्म के ट्रेलर से साफ है कि ये काफी एंटरटेनिंग होने वाली हैं.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news