नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'बादशाहो' की अच्छी कमाई का सिलसिला अब तक जारी है. फिल्म को पहले दिन से लेकर अब तक अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म की 6 दिनों में कुल 60 करोड़ से ऊपर का बिजनेस किया है. इससे यह पता चलता है कि दर्शकों को 'बादशाहो' खूब पसंद आ रही है. फिल्म 'बादशाहो' ने दूसरे वीकेंड पर भी बड़े पैमाने पर दर्शकों को थियेटर लाने में कामयाब रही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- रोमांस और रोमांच से भरी फिल्म है 'बादशाहो', देखें या नहीं जानने के लिए पढ़ें REVIEW


बता दें, यह पिछले तीन साल में अजय की पहली ऐसी फिल्म रही, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया. बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि 'बादशाहो' ने 6 दिनों के अंदर कुल 60.54 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने पहले दूसरे दिन 12.60 करोड़, दूसरे दिन 15.60 करोड़, तीसरे दिन 15.10 करोड़, चौथे दिन 6.82 करोड़, पांचवें दिन 6.12 करोड़ और छठवें दिन 4.30 करोड़ रुपये की कमाई की. 



यह भी पढ़ें- फिल्म रिव्यू 'शुभ मंगल सावधान'- बोल्ड टॉपिक पर दमदार एक्टिंग


मिलन लुथरिया की फिल्म 'बादशाहो' में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 1975 में इमरजेंसी के दौरान इंदिरा गांधी और महारानी गायत्री देवी के बीच जंग पर बनी है. बता दें कि बादशाहो 6 ठग की कहानी है जो इमरजेंसी के दौरान एक शानदार काम को अंजाम देते हैं.  


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें