रोमांस और रोमांच से भरी फिल्म है 'बादशाहो', देखें या नहीं जानने के लिए पढ़ें REVIEW
Advertisement
trendingNow1339549

रोमांस और रोमांच से भरी फिल्म है 'बादशाहो', देखें या नहीं जानने के लिए पढ़ें REVIEW

मिलन लुथरिया की फिल्म बादशाहो शुक्रवार को बॉक्सऑफिस पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं. 

फिल्म का रोमांच जनता को आएगा पसंद (फाइल फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: मिलन लुथरिया की फिल्म बादशाहो शुक्रवार को बॉक्सऑफिस पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डीक्रूज, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा मुख्य भूमिका में हैं. बड़ी स्टारकास्ट की इस फिल्म से स्टारकास्ट को काफी उम्मीदें हैं. हालांकि, ये फिल्म जनता की उम्मीदों पर कितना खरा उतरती हैं ये वीकेंड के बाद ही पता चल पाएगा, जो किसी भी मूवी के हिट या फ्लॉप होने में बड़ी भूमिका निभाती है. वैसे आपको ये फिल्म देखनी चाहिए या नहीं ये इस रिव्यू को पढ़ने के बाद आप डिसाइड कर सकते हैं.

  1. बादशाहो हुई बॉक्सऑफिस पर रिलीज
  2. फिल्म का रोमांच जनता को आएगा पसंद
  3. मूवी के सीन्स आपको नहीं होने देंगे बोर

फिल्म की कहानी आपातकाल के दौर की दिखाई गई है. इस कहानी की शुरुआत जयपुर की महारानी गीतांजलि (इलियाना डीक्रूज) से होती है जिसके सोने के खजाने को सरकार सीज कर देती है. ऐसा इसलिए क्योंकि सरकार को बताए बिना उन्होंने ये खजाना छिपा रखा था. इस कीमती सोने को सरकार दिल्ली ले जाने की तैयारी करती है. 

ये भी पढ़ें- आपने शायद ही देखी होगी फिल्म 'बादशाहो' की ये सारी तस्वीरें

खजाने को बचाने के लिए गीतांजलि अपने पुराने बॉडीगार्ड भवानी (अजय देवगन) का सहारा लेती है. रानी और भवानी दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं. गीताजंलि के लिए भवानी कुछ भी करने को तैयार रहता है. वो उसकी हर बात मानता है. वफादारी के मामले में गीतांजलि भी भवानी पर ही सबसे ज्यादा यकीन करती है, इसलिए सोना बचाने का काम भी वो उसी को सौंप देती है.

सरकार से सोना बचाने और उसे फिर से रानी तक पहुंचाने के लिए भवानी दलिया (इमरान हाशमी) गुरु जी (संजय मिश्रा) और संजना (ईशा गुप्ता) की मदद लेता है. फिर शुरू होता है सोने को दिल्ली पहुंचने से रोकने का खतरनाक सफर. इस खतरनाक मिशन में एक के बाद एक करके कई गहरे राज खुलते हैं. जो बेहद चौका देने वाले होते हैं. यहां तक कि फिल्म का क्लाइमेक्स भी आपको सरप्राइज करेगा.

ये भी पढ़ें- सिर्फ 5 प्वाइंट्स में जानिए क्यों देखनी चाहिए ‘बादशाहो’

फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो मिलन लुथरिया ने काफी अच्छा निर्देशन किया है. सिनेमेटोग्राफी, कैमरा वर्क भी शानदार है, जो फिल्म के सीन्स को अपीलिंग बनाता है. मूवी के सीन्स आपको बोर नहीं होने देंगे. एक्टिंग की बात करें तो अजय देवगन हमेशा की तरह अपना बेस्ट देते नजर आए. इलियाना और उनकी कैमेस्ट्री भी फिल्म में खूब जमी है. वहीं इमरान हाशमी और ईशा गुप्ता भी अपने रोल के साथ न्याय करते नजर आते हैं. फिल्म का म्यूजिक औसत है. हालांकि, ‘रश्के कमर’ गाना लोगों के बीच पहले से ही काफी पॉपुलर हो चुका है जो फिल्म के सीन की टाइमिंग के साथ भी फिट बैठता है.

कुल मिलाकर ये मल्टीस्टार फिल्म आप जरूर देख सकते हैं. हां ये जरूर है कि ये सिर्फ वन टाइम वॉच फिल्म ही है. दूसरी बार देखने पर मूवी आपको बोर सकती है.

Trending news