नई दिल्ली: पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की मुख्य अदाकारी वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म मिमी (Mimi) तय तारीख से 4 दिन पहले ही OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) और जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज कर दी गई है. नेटफ्लिक्स इंडिया के अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दी गई है.


27 जुलाई को है कृति का जन्मदिन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म को कृति सेनन के जन्मदिन (27 जुलाई) से एक दिन पहले रिलीज किया गया है. कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मिमी दिखाई जा रही है!!! मिमी वक्त से पहले ही आ गई है! वे आप सभी को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती थी!!! मिमी नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रही है.' इस वीडियो पर अब तक ढाई लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं.



फैन्स को था बेसब्री से इंतजार


बता दें कि इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन के अलावा मनोज पाहवा और सुप्रिया पाठक भी अहम किरदार में हैं. लक्ष्मण उतेकर निर्देशित फिल्म की कहानी एक युवा लड़की की कहानी है, जो एक अमेरिकन कपल के लिए सरोगेसी से मां बनती है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था. पंकज त्रिपाठी की अदाकारी को खैर है ही कमाल की लेकिन कृति ने भी मां बनकर कोई कसर नहीं छोड़ी है. फैंस बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे थे. 


LIVE TV