Dholpur News: बाड़ी शहर के अस्पताल में नर्सिंग अधिकारी से मारपीट, स्टाफ में आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2452295

Dholpur News: बाड़ी शहर के अस्पताल में नर्सिंग अधिकारी से मारपीट, स्टाफ में आक्रोश

Dholpur News: बाड़ी शहर के अस्पताल में शनिवार की रात महिला वार्ड में तैनात नर्सिंग अधिकारी से मारपीट घटना को लेकर अस्पताल के चिकित्स्कों के साथ नर्सिंग स्टाफ में आक्रोश. राजस्थान नर्सिंग संघ ने की पुलिस और प्रशासन से सुरक्षा की मांग.

Dholpur News: बाड़ी शहर के अस्पताल में नर्सिंग अधिकारी से मारपीट, स्टाफ में आक्रोश

Dholpur News: बाड़ी शहर के सामान्य अस्पताल में महिला वार्ड में तैनात एक नर्सिंग अधिकारी से शनिवार की रात ड्यूटी के दौरान मारपीट का मामला सामने आया है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी जारी हुआ है, जिसमें कुछ लोग नर्सिंग अधिकारी की मारपीट कर रहे हैं. घटना को लेकर जब अस्पताल में तैनात अन्य नर्सिंग अधिकारियों को जानकारी मिली तो सभी आक्रोशित हो गए.

इस दौरान नर्सिंग संगठन के बैनर तले पीएमओ को ज्ञापन दिया गया और सुरक्षा के साथ उक्त मामले में कानूनी कार्रवाई की मांग की गई. घटना को लेकर अब पीड़ित नर्सिंग अधिकारी द्वारा कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया है साथ में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी सौंपा है.

घटना को लेकर पीड़ित नर्सिंग अधिकारी मनोज कुमार मीणा ने बताया कि उसकी ड्यूटी शनिवार की रात अस्पताल के महिला वार्ड में थी. करीब 9 :45 बजे खानपुर गांव निवासी एक महिला जगनबाई पत्नी जगदीश मीणा को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसके साथ उसके परिजन भी आए थे.

उक्त भर्ती मरीज को ड्यूटी डॉक्टर द्वारा लिखे गए परामर्श के अनुसार उन्होंने उपचार भी दे दिया. करीब आधा घंटे बाद अटेंडर उसके पास आए और बिना बजह गाली-गलौज करने लगे। जब उसने विरोध किया तो सीधे हाथापाई पर उतर आये. इस दौरान उन्होंने उसकी मारपीट की साथ में कपड़े भी फाड़ दिए.

इस दौरान चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर अन्य वार्डो से मरीज,अटेंडर और स्टाफ मौके पर आए. जिन्होंने मामले को शांत कराया और उसे बचाया है. घटना को लेकर पीड़ित मनोज कुमार मीणा ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दी है. 

अस्पताल में तैनात राजस्थान नर्सिंग एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष उदय सिंह रावत ने बताया कि बाड़ी अस्पताल में लगातार मरीजों और स्टाफ के साथ घटनाएं बढ़ रही है. मरीजों के मोबाइल चोरी होने के साथ जेबकटी और बाइक चोरी की घटनाएं आम हो गई है. अब स्टाफ के साथ भी मारपीट होने लगी है. ऐसे में नर्सिंग एसोसिएशन अस्पताल में 24 घंटे सुरक्षा की मांग करता है. जिसको लेकर पीएमओ और कोतवाली थाना अधिकारी को ज्ञापन दिया है.

अस्पताल के पीएमओ डॉ हरिकिशन मंगल का कहना है कि अस्पताल में तैनात नर्सिंग अधिकारी मनोज कुमार मीणा के साथ हुई घटना बेहद निंदनीय हैं. सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना दिख रही है. ऐसे में पुलिस पूरे मामले में जल्द आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करें. मामले को लेकर आज अस्पताल में के चिकित्सको और नर्सिंग अधिकारियों ने कोतवाली थाना पहुंच एसएचओ से कार्रवाही की मांग की है.

कोतवाली थाना अधिकारी शिवलहरी मीणा ने बताया कि अस्पताल में शनिवार की रात नर्सिंग अधिकारी के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news