Ank Jyotish 30 September: आज इन मूलांक वालों को जमीन संपत्ति का पहुंचेगा नुकसान, ये जातक रहे सवाधान!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2452297

Ank Jyotish 30 September: आज इन मूलांक वालों को जमीन संपत्ति का पहुंचेगा नुकसान, ये जातक रहे सवाधान!

Ank Jyotish 30 September: सोमवार के दिन मूलांक 2 वाले लोगों की कविता और साहित्यिक कार्यक्रमों में रुचि बनी रहेगी. वहीं, मूलांक 5 वाले लोग आज थोड़ा उदास और निराश महसूस कर सकते हैं, जिससे उनके व्यापार में नुकसान होने की संभावना है.

 

Ank Jyotish 30 September: आज इन मूलांक वालों को जमीन संपत्ति का पहुंचेगा नुकसान, ये जातक रहे सवाधान!

Ank Jyotish 30 September: आज 30 सितंबर 2024 को मूलांक 2 वालों के लिए दिन कविता और साहित्यिक कार्यक्रमों में रुचि का बना रहेगा. वहीं, अंक 5 वाले जातकों के लिए दिन थोड़ा उदासी भरा हो सकता है, जिससे उनके व्यापार में नुकसान की संभावना है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार आइए जानें विभिन्न मूलांक वालों का आज का दिन कैसा रहेगा.

अंक 1 (1, 10, 19, 28 तारीख को जन्मे लोग): गणेश जी कहते हैं कि आज आपके पिता की सेहत बिगड़ सकती है. आप खुद भी किसी परेशानी में उलझे हुए महसूस कर सकते हैं. जमीन या संपत्ति से जुड़े नुकसान का खतरा है. हालांकि, कार्यस्थल पर आपके लिए एक अच्छा दिन होगा और आपके रोमांटिक प्रस्ताव का जवाब मिलेगा. आपका लकी नंबर 17 और शुभ रंग सफेद है.

अंक 2 (2, 11, 20, 29 तारीख को जन्मे लोग): आज आध्यात्मिकता आपको आकर्षित करेगी. आप कविता और साहित्यिक समारोहों में दिलचस्पी लेंगे. शारीरिक और मानसिक ऊर्जा अपने चरम पर होगी. आज का दिन बैंक, बीमा और वित्तीय मामलों से निपटने का है. शाम को अपने साथी के साथ समय बिताना दिन भर की थकान को मिटाएगा. आपका लकी नंबर 18 और शुभ रंग रॉयल ब्लू है.

अंक 3 (3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग): आज आप दार्शनिक मूड में रहेंगे. पिछले कुछ दिनों के कड़वे अनुभव धीरे-धीरे समाप्त होंगे. करियर में कोई करीबी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. व्यावसायिक गठबंधन के लिए यह एक अच्छा दिन है. आपका लकी नंबर 6 और शुभ रंग रोज़ी ब्राउन है.

अंक 4 (4, 13, 22, 31 तारीख को जन्मे लोग): आज भविष्य की योजना बनाने के लिए आदर्श दिन है. गुस्से पर नियंत्रण रखना कठिन होगा, लेकिन धैर्य रखें. कार्यस्थल पर सहकर्मियों से मुश्किलें आ सकती हैं. दृढ़ता बनाए रखें. आपका लकी नंबर 5 और शुभ रंग समुद्री हरा है.

अंक 5 (5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग): आज किसी मित्र के साथ गलतफहमी को सुलझाना आवश्यक होगा. धर्मार्थ कार्यों में भाग लेने के संकेत हैं. उदासी महसूस हो सकती है, जिससे व्यापार में नुकसान हो सकता है. रोमांस का आनंद लें. आपका लकी नंबर 15 और शुभ रंग कॉफी है.

अंक 6 (6, 15, 24 तारीख को जन्मे लोग): भविष्य की योजना बनाने के लिए आज का दिन अच्छा है. शब्दों पर आपका नियंत्रण बाधाओं को दूर करने में मदद करेगा. खर्चों पर नियंत्रण रखें और फिजूलखर्ची से बचें. आपका साथी उदास महसूस कर सकता है, उसे सहानुभूति और प्रेम की जरूरत है. आपका लकी नंबर 7 और शुभ रंग नारंगी है.

अंक 7 (7, 16, 25 तारीख को जन्मे लोग): आज लंबित परियोजनाओं को आगे बढ़ाने के लिए कठिन लोगों के साथ काम करना पड़ेगा. संपत्ति के नुकसान की संभावना है. दृढ़ संकल्प से बड़ी सफलता मिल सकती है. प्रेम संबंधों में सुलह होगी. आपका लकी नंबर 9 और शुभ रंग लाल है.

अंक 8 (8, 17, 26 तारीख को जन्मे लोग): आज भाई-बहन या किसी करीबी दोस्त के साथ तनाव रहेगा. अनावश्यक बहस से बचें और स्वास्थ्य पर ध्यान दें. खर्चे बढ़ सकते हैं. सच्चाई और झूठ में अंतर करना आवश्यक होगा. आपका लकी नंबर 22 और शुभ रंग डार्क स्लेट ग्रे है.

अंक 9 (9, 18, 27 तारीख को जन्मे लोग): आत्मविश्वास बढ़ाने की जरूरत है. जीवन की चुनौतियों से निपटने के लिए धैर्य की आवश्यकता होगी. व्यापार में उन्नति होगी और अच्छा मुनाफा कमाएंगे. किसी नए व्यक्ति के साथ डेट पर जाने से पहले दो बार सोचें. आपका लकी नंबर 1 और शुभ रंग नारंगी है.

ये भी पढ़िए-  Masik Shivratri 2024: आज करें भगवान शिव की विशेष पूजा, जानें शुभ मुहूर्त और विधि

 

Trending news