Luv Sinha Delete Post: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के भाई लव सिन्हा ने एक्ट्रेस की शादी में ना जाने की बात तो पहले ही कुबूल कर ली थी. लेकिन हाल ही में लव (Luv Sinha) ने सोनाक्षी के ससुर को लेकर ऐसा ट्वीट कर दिया था जिसने खूब बवाल मचाया. अब इसी ट्वीट को डिलीट करते हुए लव ने ऐसी बात कह दी है कि उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहले ये किया था ससुर पर कमेंट
लव ने सोशल मीडिया पर सोनाक्षी के ससुर इकबाल रत्नासी पर ट्वीट किया था-  'लोग उसके फैमिली बिजनेस पर कई मनघड़ंत कहानियां बना रहे हैं, लेकिन किसी का भी ध्यान उस ग्रे एरिया पर गया ही नहीं जिसमें दूल्हे के पिता की एक राजनेता से नजदीकियां हैं. जिन पर चल रही ईडी की जांच 'वॉशिंग मशीन' में कहीं धुल चुकी है. ना ही किसी को दूल्हे कि पिता की दुबई में रहने की भनक थी.' यहां लव सिन्हा बिना जहीर इकबाल के पिता यानी सोनाक्षी सिन्हा के ससुर इकबाल रत्नासी का नाम लिए बिना, उन पर निशाना साध रहे हैं.



'सारे विवादों और कन्फ्यूजन से दूर....' अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा का पहला Tweet, 2 फोटो शेयर कर बताया पूरा सच


इसी ट्वीट को डिलीट कर रही ये बात
इस ट्वीट के वायरल होते ही लव ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. इसके बाद लिखा- 'जिस स्टेटमेंट को गलत तरीके से मैंने बताया वो मेरा बयान नहीं है. एक सीनियर जर्निस्ट है. अब मामला बंद हो चुका है और मैं इस पर आगे कोई कमेंट नहीं करूंगा. आपको बता दें, लव सिन्हा सोनाक्षी की शादी में शामिल नहीं हुए थे. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद ही किया साथ ही इसके पीछे की वजह कहीं ना कहीं उस ट्वीट में सोनाक्षी के ससुर को बताया.' 


 



 



जहीर पर चिल्लाने वाली थीं सोनाक्षी सिन्हा, लेकिन फिर जो हनीमून पर हुआ वो खुद देखिए; VIDEO


7 साल तक किया डेट 
सोनाक्षी और जहीर ने एक दूसरे को 7 साल तक डेट किया. जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. सोनाक्षी और जहीर की शादी 23 जून को सोनाक्षी के घर में ही हुई थी. घर पर कोर्ट मैरिज करने का इन दोनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.