जहीर पर चिल्लाने वाली थीं सोनाक्षी सिन्हा, लेकिन फिर जो हनीमून पर हुआ वो खुद देखिए; VIDEO
Advertisement
trendingNow12318694

जहीर पर चिल्लाने वाली थीं सोनाक्षी सिन्हा, लेकिन फिर जो हनीमून पर हुआ वो खुद देखिए; VIDEO

Sonakshi Sinha हनीमून से लगातार एक के बाद एक फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं. अब सोनाक्षी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो कुछ ऐसा करती दिखीं कि वीडियो पलभर में वायरल हो गया. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने एक और रोमांटिक कोजी पिक भी शेयर की.

जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Zaheer Honeymoon: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने हनीमून से पूल की रोमांटिक फोटो शेयर करने के बाद एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनाक्षी ने बताया कि वो जहीर की किसी बात से नाराज थीं और डांट लगाने वाली थीं. लेकिन उसके बाद आगे जो हुआ उसका वीडियो आपको खुद देखना पड़ेगा. इस वीडियो के अलावा सोनाक्षी ने एक और लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें वो हनीमून पर पति जहीर के साथ एन्जॉय करती दिखीं.

जहीर पर चिल्लाने वाली थीं सोनाक्षी
सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टा स्टोरी पर हनीमून की कई फोटोज और एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सोनाक्षी नजर आ रही हैं और बैक ग्राउंड में जहीर की आवाज सुनाई दे रही है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन लिखा- 'वो मुझ पर चिल्लाने वाली थी लेकिन मैंने उसे हंसा दिया. हसबैंड हैक्स.' वीडियो में सोनाक्षी ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहनी हैं और वो और उनके पति जोर से हंसते नजर आ रहे हैं.

 

fallback

 

 

 

'सारे विवादों और कन्फ्यूजन से दूर....' अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा का पहला Tweet, 2 फोटो शेयर कर बताया पूरा सच

वनपीस में पति संग दिखीं सोनाक्षी
सोनाक्षी सिन्हा ने इस वीडियो के अलावा एक और फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में सोनाक्षी ब्राउन कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई हैं और उनके बगल में जहीर (Zaheer Iqbal) व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहने हुए हैं. सोनाक्षी इस मिरर सेल्फी में जहीर संग कोजी नजर आ रही हैं. 

 

fallback

सोनाक्षी सिन्हा को गोद में उठाकर पति जहीर इकबाल ने किया पूल में रोमांस, हनीमून की फर्स्ट रोमांटिक तस्वीरें

लोकेशन का नहीं किया खुलासा
सोनाक्षी और जहीर शादी के बाद हनीमून पर कहां गए है इसकी लोकेशन अभी तक कपल ने रिवील नहीं की है. लेकिन इतना जरूर है कि दोनों इस वक्त क्वालिटी वक्त बिता रहे हैं. इन दोनों ने बीते महीने की 23 तारीख को शादी की थी. ये कोर्ट मैरिज थी जिसके बाद दोनों ने बॉलीवुड सेलेब्स के लिए शानदार वेडिंग रिसेप्शन रखा. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां पहुंची थीं जिन्होंने खूब एन्जॉय किया.

Trending news