Madhuri Dixit​ On Bhool Bhulaiyaa 3 Vs Singham Again Clash: दिवाली में बस कुछ दिन ही बाकी हैं और इस साल का ये त्योहार सिनेमा प्रेमियों के लिए बेहद खास होने वाला है. क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर इस साल की दो बड़ी मच अवेटेड फिल्में टकराने वाली हैं. अजय देवगन की एक्शन फिल्म 'सिंघम अगेन' और कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3'. फैंस दोनों फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक के साथ तृप्ति डिमरी के अलावा विद्या बालन और माधुरी दीक्षित नजर आने वाली हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म में विद्या बालन और माधुरी दीक्षित दोनों ही मंजुलिका के किरदार में नजर आने वाली हैं. हाल ही में माधुरी दीक्षित ने दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों के बीच होने वाली क्लैश को लेकर बात की. एक्ट्रेस ने हाल ही में पिंकविला से बात करते हुए कहा, 'ये कहना बहुत मुश्किल है कि कौन सी फिल्म चलेगी या नहीं. लेकिन मुझे यकीन है कि हमने एक अच्छा काम किया है'. एक्ट्रेस ने बताया कि पूरी टीम ने ऐसी फिल्म बनाने के लिए बहुत मेहनत की है जो दर्शकों को सच में पसंद आए. 



दिवाली पर होने वाले क्लैश पर बोलीं माधुरी 


इसके साथ ही उन्होंने अपनी उम्मीद जाहिर करते हुए कहा कि हमने एक अच्छी फिल्म बनाई है, जिसको देखने के बाद दर्शक को मजा आएगा. इंटरव्यू में माधुरी ने अपनी हिट फिल्मों 'दिल' और 'बेटा' का भी जिक्र किया, जो एक ही समय पर रिलीज हुई थीं. उन्होंने कहा कि दोनों फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया था. माधुरी ने कहा, 'सालों पहले जब 'दिल' और 'बेटा' एक साथ रिलीज हुई थीं, तब भी दोनों फिल्मों की बड़ी कास्ट थी और दोनों ही दर्शकों को खूब पसंद आई थी. इसलिए, कभी-कभी आप नहीं जान सकते कि कौन सी फिल्म सफल होगी'. 


न शाहरुख, न सलमान और न ही अक्षय.. ये है बॉलीवुड का सबसे महंगा एक्टर; 1 मिनट के वसूल लेता है 4 करोड़; सोचिए फिल्म की क्या होगी फीस?



'सिंघम अगेन' में नजर आएंगे बड़े स्टार्स 


वहीं, अगर अजय देवगन की एक्शन फिल्म के बारे में बात करें तो इस फिल्म में एक्टर एक बार फिर अपने सिंघम अवतार में नजर आने वाले हैं. उनके अलावा इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे कई बेहतरीन कलाकार नजर आने वाले हैं. बता दें. ये फिल्म रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है. फैंस भी इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर आने का लंबे समय से वेट कर रहे हैं, जो जल्द ही खत्म होने वाला है. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.