Mahesh Babu Daughter Sitara Fake Instagram: हाल ही में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की टीम की ओर से सोशल मीडिया पर चेतावनी पत्र शेयर किया है, जिसमें एक्टर और उनके परिवार को सोशल मीडिया पर फॉलो करने वाले फैंस को इस बात की जानकारी दी गई है कि महेश बाबू (Mahesh Babu) और  नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) की लाडली सितारा घट्टामनेनी (Sitara Ghattamaneni) के नाम से जो इंस्टाग्राम चलाया जा रहा है वो फर्जी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सितारा के फर्जी अकाउंट को लेकर एक्टर की टीम ने फैंस इस अकाउंट फॉलो न करने के आगाह किया है और साथ ही इस बात की भी जानकारी दी है कि इस फर्जी अकाउंट की जांच की जा रही हैं, जिसको लेकर कड़ी कार्रवाई की जाएंगी. टीम की ओर से बताया गया है कि किसी अज्ञात आदमी ने कुछ गैरकानूनी तरीकों से उनका फर्जी अकाउंट बनाया है. साथ ही बताया जा रहा है कि माधापुर पुलिस द्वारा इस मामले की शिकायत दर्ज कर ली गई है. 



सितारा का बना फर्जी अकाउंट 


साथ ही इसके पीछे किसका हाथ है इसका पता लगाने के लिए भी जांच की जा रही है. हाल ही में जीएमबी एंटरटेनमेंट ने सितारा के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल के बारे में जानकारी देते हुए जो पत्र शेयर किया है. उसके साथ कैप्शन में लिखा, 'ये @sitargadtamaneni का एकमात्र अकाउंट है. वेरिफाइड हैंडल के अलावा किसी भी हैंडल पर भरोसा नहीं किया जाना चाहिए'. बता दें, सितारा घट्टामनेनी अभी 11 साल की हैं. साथ ही वो अपने नाम पर किताब भी लॉन्च कर चुकी हैं और अब फिल्मों में अभिनय करने के लिए उत्साहित हैं. 



महेश बाबू का वर्कफ्रंट 


वहीं, अगर महेश बाबू के काम की बात करें तो एक्टर अपनी फिल्म 'गुंटूर कारम' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और फिल्म ने बढ़िया कमाई भी की थी, जिसके बाद अब फिल्म OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी समेत कई भाषाओं में स्ट्रीम हो चुकी हैं. वहां भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.