नई दिल्ली: फिल्ममेकर महेश भट्ट ने कंगना रनौत को 'बच्ची' कहते हुए उनके खिलाफ कोई टिप्पणी करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा कि कंगना ने अभिनेत्री के तौर पर बॉलीवुड की शुरुआत उनके प्रोडक्शन कंपनी विशेष से की थी, ऐसे में वह उनके खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया के जरिए भट्ट पर टिप्पणी की थी. इस बारे में पत्रकारों ने जब भट्ट से सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'वह (कंगना) बच्ची है, जिसने हमारे साथ शुरुआत की थी. सिर्फ इसलिए कि उनकी रिश्तेदार (बहन रंगोली) मुझ पर टिप्पणी कर रही है, मैं कंगना पर टिप्पणी नहीं करूंगा.'


कंगना रनौत के बाद बहन रंगोली ने आलिया को कहा 'चमचा', रणदीप हुड्डा पर भी फूटा गुस्सा


रंगोली ने ट्वीट किया था कि लेकिन बाद में जब वह 'वो लम्हे' का प्रीव्यू देखने थियेटर गई, तो उन्होंने (महेश भट्ट) उसके(कंगना) ऊपर चप्पल फेंकी थी, उन्होंने उसे अपनी ही फिल्म नहीं देखने दी. वह रात भर रोई थी और तब वह सिर्फ 19 साल की थी. 



दिग्गज फिल्म अभिनेता ने आगे कहा, 'हमारी परवरिश और संस्कार हमें हमारे बच्चों पर उंगली उठाने की इजाजत नहीं देते. इसलिए हमारे बच्चों के खिलाफ कुछ भी बोलना मुमकिन नहीं है. मेरी परवरिश मुझे ऐसा करने से रोकती है.' बीते महीने रंगोली ने महेश भट्ट और उनकी पत्नी सोनी राजदान पर तीखी टिप्पणी की थी. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें