Zee Rozgar Samachar

Video: कंगना ने वोट देते ही कांग्रेस पर साधा निशाना, बोलीं- 'इटालियन सरकार से आज आजाद हुआ देश'

कंगना ने आज मुंबई में अपना मतदान दिया और पोलिंग बूथ से बाहर आते ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सही मायनों में आज देश इटालियन गर्वमेंट से आजाद हो पाया है.

Video: कंगना ने वोट देते ही कांग्रेस पर साधा निशाना, बोलीं- 'इटालियन सरकार से आज आजाद हुआ देश'
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बिना किसी शक बॉलीवुड की क्वीन हैं लेकिन पिछले कुछ दिनों से कंगना देश और राजनीति से जुड़े मुद्दों पर भी खुलकर बोल रही हैं. कंगना ने आज मुंबई में अपना मतदान दिया और पोलिंग बूथ से बाहर आते ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सही मायनों में आज देश इटालियन गर्वमेंट से आजाद हो पाया है. इतना ही नहीं कंगना ने कहा कि मतदान में देश को बदलने की ताकत है और इसे हमें पहचानना होगा. 

चुनाव की महत्ता बताते हुए कंगना ने कहा कि आज बहुत अहम दिन है क्योंकि ये पांच साल में एक बार आता है इसलिए इसका इस्तेमाल करिए. मुझे लगता है हिंदुस्तान आज सही मायने में आज़ाद हो रहा है, इससे पहले हम मुगल, ब्रिटिश, और इटालियन सरकारों के गुलाम थे. अपने स्वराज हक को आजमाइए और वोट जरूरी कीजिए. 

Big B से लेकर सलमान खान तक इन सेलेब्स ने दिया वोट, ऐश्वर्या राय बच्चन भी आईं नजर 

कंगना ने आगे कहा कि इससे पहले हमारा देश गुलाम ही था. हमारे राजनेता लंदन में चिल करते रहते थे और देश गरीबी, प्रदूषण जैसी समस्याओं से जूझ रहा था, जब तक कांग्रेस थी, इससे बुरी स्थिति हो नहीं सकती थी. अब हमारे स्वराज और स्वधर्म का समय आया है. हमें बड़ी संख्या में देश के भविष्य के लिए वोट करना चाहिए. 

बता दें कि महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सोमवार को सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा एक्ट्रेस रेखा, प्रियंका चोपड़ा जोनस, माधुरी दीक्षित नेने, उर्मिला मातोंडकर, शंकर महादेवन, परेश रावल और रवि किशन सहित बॉलीवुड हस्तियों ने अपना वोट डाला.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.