Box Office Clash in April 2024: बॉलीवुड के लिए साल 2024 के पहले तीन महीने कुछ खास नहीं गए हैं. इक्का-दुक्का फिल्में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाई हैं. लेकिन अब करोड़ों का दांव लगाए फिल्ममेकर्स की सारी उम्मीदें अप्रैल के महीने से है. अप्रैल के महीने में कई फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं, ऐसे में कई के बीच बॉक्स ऑफिस तगड़ा क्लैश भी देखने को मिलेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फैमिली स्टार: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'फैमिली स्टार' 5 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. विजय और मृणाल की फिल्म में रश्मिका मंदाना का कैमियो देखने को मिलेगा. इस फिल्म को दिल राजू ने प्रोड्यूसर किया है और यह तीन भाषाओं (तेलुगु, तमिल और हिंदी) में आएगी. 



JNU: अप्रैल के पहले शुक्रवार यानी 5 अप्रैल को 'जेएनयू' (जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी) भी सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. इस फिल्म में सिद्धार्थ बोड़के, उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela), विजय राज,  रश्मि देसाई (Rashmi Desai), अतुल पांडे, पियूष मिश्रा, रवि किशन (Ravi Kishan) समेत कई स्टार्स देखने को मिलेंगे. 



बड़े मियां छोटे मियां: ईद के मौके पर सिनेमाघरों में आ रही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का सोशल मीडिया पर तगड़ा बज देखने को मिल रहा है. अली अब्बास जफर डायरेक्टरेड 'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में अक्षय-टाइगर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ अहम रोल में नजर आएंगे.



मैदान: 'मैदान' फिल्म सैयद अब्दुल रहिम पर बेस्ड फिल्म है. इंडियन फुटबॉल को ऊचाईंयों पर लेकर जाने वाले खिलाड़ी का किरदार अजय देवगन (Ajay Devgn) निभा रहे हैं. मैदान फिल्म का प्रोडक्शन बोनी कपूर ने किया है. फिल्म सिनेमाघरों में 10 अप्रैल को दस्तक देगी. 



LSD 2: एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' बहुत  ही भयंकर कंटेंट के साथ 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म से उर्फी जावेद बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.  


अप्रैल होने वाला है धमाकेदार, 1-2 या 3 नहीं, पूरी 11 फिल्में करने आ रहीं एंटरटेनमेंट


दो और दो प्यार: विद्या बालन, प्रतीक गांधी और इलियाना डीक्रूज की फिल्म 'दो और दो प्यार' सिनेमाघरों में 19 अप्रैल को दस्तक देगी. बॉक्स ऑफिस पर 'दो और दो प्यार' की टक्कर एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म LSD 2 से होगी. 



Ranveer Singh और जॉनी सिन्स की नई एड ने सोशल मीडिया पर काटा बवाल, लोग बोले- 'आप ही ऐसा कुछ...' 


वकीलों की नई कहानी लेकर आ रहे रवि किशन, नेटफ्लिक्स ने किया का 'मामला लीगल है 2' का ऐलान