Ranveer Singh और जॉनी सिन्स की नई एड ने सोशल मीडिया पर काटा बवाल, लोग बोले- 'आप ही ऐसा कुछ...'
Advertisement

Ranveer Singh और जॉनी सिन्स की नई एड ने सोशल मीडिया पर काटा बवाल, लोग बोले- 'आप ही ऐसा कुछ...'

Ranveer Singh and Johnny Sins: रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स ने एक बार फिर नए एड के वीडियो से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. रणवीर और जॉनी के नए एड पर नेटीजन्स भर-भरकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

रणवीर सिंह

Ranveer Singh and Johnny Sins Ad:  बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनकी तरह बेबाक पूरी इंडस्ट्री में कोई नहीं है. जी हां...रणवीर सिंह (Ranveer Singh), जॉनी सिन्स के साथ मिलकर फिर से मेन्स सेक्शुअल वेलनेस ब्रांड का एड ले आए हैं. इस बार रणवीर सिंह का एड किसी टीवी सीरियल की तरह नहीं बल्कि टीवीसी एड की तरह लग रहा है. जहां रणवीर सिंह (Ranveer Singh Ad) सेल्समैन तो जॉनी सिन्स कस्टमर और डॉक्टर दोनों किरदार निभा रहे हैं. रणवीर सिंह और जॉनी सिन्स के नए एड पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

रणवीर-जॉनी के एड पर लोगों के रिएक्शन

रणवीर सिंह (Ranveer Singh Instagram) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नया एड शेयर किया है. नए एड में खूब मजेदार तरह से ब्रांड को प्रमोट किया गया है, जिसपर लोग जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या मार्केटिंग कैम्पेन है वाह. तो दूसरे ने लिखा- रणवीर कुछ भी कर सकते हैं. वहीं अन्य एक ने लिखा- यह बहुत जरूरी है. यह ऐसा नहीं है कि लोगों को इसपर शर्म आनी चाहिए जबकि ज्यादा बात करनी चाहिए. बहुत ही खूबसूरत एड. एक यूजर ने रणवीर की तारीफ करते हुए लिखा- रणवीर सिंह आप कभी इंप्रेस करने से नहीं चुकते हैं, बहुत ही इन्फॉर्मेटिव और मजेदार है. आप ही ऐसा कुछ कर सकते हैं.  

fallback

​Shah Rukh Khan के साथ IPL मैच देखना नहीं है अच्छा! जूही चावला बोलीं- 'सारा गुस्सा मुझपर निकाल देते हैं...' 

पहले खूब मचा था बवाल!

बता दें, कुछ समय पहले भी रणवीर सिंह (Ranveer Singh News) और जॉनी सिन्स इसी ब्रांड के प्रमोशन के लिए साथ आए थे. जहां पर रणवीर और जॉनी एक टीवी सीरियल बेस्ड थीम में नजर आए थे. इस एड के सामने आने पर कुछ टीवी एक्टर्स ने रणवीर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. लेकिन वहीं प्रियंका चोपड़ा, विक्रांत मैसी समेत कई एक्टर्स ने रणवीर सिंह को इस हिम्मती काम के लिए सराहना दी थी. 

Akshay Kumar की हीरोइन 41 की उम्र में बनने जा रही हैं मां, आरती छाबड़िया ने Video में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप   

तापसी पन्नू और मैथियास बोए के जबरदस्त डांस का वीडियो आया सामने, फैंस ने पूछा - 'शादी हो गई क्या'

Trending news