वकीलों की नई कहानी लेकर आ रहे रवि किशन, नेटफ्लिक्स ने किया का 'मामला लीगल है 2' का ऐलान
Advertisement
trendingNow12188487

वकीलों की नई कहानी लेकर आ रहे रवि किशन, नेटफ्लिक्स ने किया का 'मामला लीगल है 2' का ऐलान

Ravi Kishan की सीरीज मामला लीगल है के दूसरे सीजन का ऐलान हो गया है. इस सीजन का ऐलान नेटफ्लिक्स ने किया है. साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

मामला लीगल है 2

Maamla Legal Hai Season 2: रवि किशन (Ravi Kisha) की 'मामला लीगल है' (Maamla Legal Hai) कुछ दिन पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इस सीरीज को जबरदस्त रिस्पांस मिला.वहीं अब नेटफ्लिक्स ने इस सीरीज के दूसरे पार्ट का ऐलान कर दिया है जिसका टीजर भी रिलीज हो गया है. इस टीजर को देखकर इतना तो कहना तय है कि इस बार रवि किशन यानी की बीडी त्यागी चुनाव जीतने के लिए नई तिकड़म लगाते नजर आएंगे.

सुनील ग्रोवर ने इस तरह बनाया कपिल शर्मा का बर्थडे खास, Inside Video हो रहा वायरल

पड़पड़गंज कोर्ट में फिर मचेगा बवाल
इस सीरीज की कहानी कोर्ट रूम के बाहर होने वाले ड्रामे के इर्द गिर्द घूमती है. पहले सीजन में जहां सीरीज का बेस तैयार किया गया तो वहीं दूसरे सीजन की कहानी पहले सीजन से कनेक्टेड होगी. इस सीरीज के 'सीजन 2' का एक वीडियो रिलीज हुआ है जिसमें दिखाया गया है कि इस बार बीडी त्यागी कोई नई तरकीब निकालेंगे तो वहीं वकीलों के बीच नए केस की तलाश करती नैला ग्रेवाल भी अपने पैर जमाने के लिए कुछ अलग ट्राई करने वाली हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

TMKOC की जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी को फिर दी धमकी, बोलीं- 'मैं वो मधुमक्खी हूं...'

कब आएगा सीजन 2?
नेटफ्लिक्स ने 'मामला लीगल है सीजन 2' का ऐलान अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर किया है. नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर 'सीजन 2' का वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'हंसता हुआ लॉयर सबसे बेस्ट दिखता है इसलिए पड़पड़गंज के क्यूटीज लौट रहे हैं. मामला लीगल है वापस आ रहा है दूसरे सीजन के साथ वो भी सिर्फ नेटफ्लिक्स पर.' इस सीरीज में रवि किशन के अलावा नैला ग्रेवाल, अनंत जोशी और निधि के अलावा कई स्टार्स हैं. हालांकि इस सीरीज का दूसरा सीजन कब आ रहा है इसकी डेट अभी तक रिवील नहीं हुई है. आपको बता दें, इससे पहले रवि किशन अपनी भोजपुरी फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' को लेकर सुर्खियों में थे. ये फिल्म इसी 29 मार्च को थियेटर में रिलीज हुई है.

Trending news