Malaika Arora: मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं जिनकी उम्र बढ़ने की जगह घट ही रही हैं. मानो एक्ट्रेस को उम्र कम करने की कोई जड़ी बूटी प्राप्त हो गई हो तभी तो दिन प्रतिदिन उनके चेहरे का निखार बढ़ता ही जा रहा है. ये बात हम यूं ही नहीं कह रहें हैं उनके इंस्टाग्राम पर अगर एक नजर डालेंगे तो ये बात साबित हो जाएगी. हसीना सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और दिलकश तस्वीरें डालकर इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. उन्होंने हर बार इस बात को साबित किया है कि बढ़ती उम्र से उनका कोई लेना देना नहीं है तभी तो 49 की उम्र में वो 25 की दिखती हैं और ये काबिले तारीफ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

"50 की उम्र में 23 की लगती हैं"


मलायका की इसी अंदाज पर तो सारा जमाना फिदा हैं. बॉलीवुड दिवा ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपनी तस्वीरें डालकर लोगों का दिन बना दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्लू कलर की मैक्सी ड्रेस में तस्वीरें साझा की जिसमें वो अपने कर्व्स, टोन्ड लेग और क्लीवेज को फ्लॉन्ट करते हुए बवाल लग रही हैं. एक्ट्रेस बॉलीवुड की सबसे शानदार आइटम गर्ल्स में से एक हैं, हसीना के इंस्टाग्राम पर 17.7 मिलियन  फॉलोअर्स है. उनका ये रीसेंट फोटोशूट लोगों को खूब पसंद आ रहा है. मलायका के इस तस्वीर पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.  एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "50 की उम्र में 23 की लगती हैं." वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट किया, "मलायका  दुनिया में अद्भुत सुंदरता की दुकान हैं"



 


20 और 30 साल की एक्ट्रेस को देती कड़ी टक्कर


मलायका अरोड़ा इन दिनों अपनी लाइफ अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ जी रही हैं,. दोनों अपने रिश्ते में काफी खुश हैं. एक्ट्रेस 49 की उम्र में वो 20 साल और 30 साल की एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर देती हैं. इन तस्वीरों को देखकर तो हमारे जहन में भी ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या वाकई में मल्ला 49  वर्ष की हैं?