जिस अलेक्जेंडर एलेक्स से जुड़ रहा Natasa Stankovic का नाम, वो निकला 'भाई', जुड़ चुका दिशा पाटनी और तृप्ति डिमरी से नाम
Advertisement
trendingNow12273033

जिस अलेक्जेंडर एलेक्स से जुड़ रहा Natasa Stankovic का नाम, वो निकला 'भाई', जुड़ चुका दिशा पाटनी और तृप्ति डिमरी से नाम

Natasa Stankovic and Aleksandar Alex ilic: माफ कीजिएगा, लेकिन आप जिसके साथ नताशा का नाम जोड़ रहे हैं. वो उनके बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि भाई हैं. जी हां...अलेक्जेंडर एलेक्स एक लंबे समय से नताशा को जानते हैं और वह उन्हें अपनी बहन मानते हैं.

नताशा स्टेनकोविक और अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक

Natasa Stankovic and Aleksandar Alex ilic Relationship: नताशा स्टेकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक की खबरें सुर्खियों से उतरने का नाम नहीं ले रही हैं. जहां एक तरफ नताशा और हार्दिक के रिश्ते की खबरें हर किसी की जुबां पर छाई हुई हैं. वहीं दूसरी तरफ नताशा का नाम अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ जोड़ा जा रहा है. जी हां...वही अलेक्जेंडर एलेक्स, जिनका नाम कुछ दिनों पहले तक दिशा पाटनी के साथ जोड़ा जा रहा था. लेकिन यहां हम दिशा पाटनी और अलेक्जेंडर एलेक्स के रिश्ते के बारे में नहीं, बल्कि उस रिश्ते के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसे दुनियाभर गलत समझ रही है. 

नताशा और अलेक्जेंडर एलेक्स का जुड़ा नाम

तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक कुछ दिनों पहले अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुई थीं. जिसके बाद से लोगों ने नताशा और अलेक्जेंडर का नाम साथ जोड़ना शुरू कर दिया और सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. इतना ही नहीं नताशा पर हार्दिक पांड्या को चीट करने के भी आरोप लगे. लेकिन नताशा ने इन आरोपों और लोगों के कयासों पर रिएक्ट नहीं करना ही बेहतर समझा. 

fallback

क्या है नताशा और अलेक्जेंडर एलेक्स का रिश्ता?

अलेक्जेंडर एलेक्स एक सर्बियन मॉडल हैं. ऐसे में वह नताशा स्टेनकोविक को लंबे समय से जानते हैं. अब बात आती है कि दोनों के बीच क्या रिश्ता है...तो यहां साफ कर दें कि अलेक्जेंडर एलेक्स, नताशा को अपनी क्लोज फ्रेंड और बहन की तरह मानते हैं. जी हां...और इस बात का प्रूफ अलेक्जेंडर एलेक्स के इंस्टाग्राम प्रोफाइल से मिलता है.

fallback

अलेक्जेंडर एलेक्स अक्सर ही नताशा स्टेनकोविक के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. जिनमें से ज्यादातर में वह टैग में बेस्टी, सिस्टर और सिस्टर फ्रॉम अनदर मदर का इस्तेमाल करते हैं. यहां तक कि जब उन्होंने नताशा और हार्दिक की शादी की तस्वीरें शेयर की थीं, तो उसमें भी टैग में सिस्टर वेडिंग लिखा था.  

fallback

नताशा और हार्दिक पांड्या संग आए हैं नजर

शादी की तस्वीरों से लेकर क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटोज में नताशा और हार्दिक पांड्या के साथ अलेक्जेंडर एलेक्स दिखाई दे चुके हैं. इतना ही नहीं, नताशा के बेटे के साथ भी अलेक्जेंडर एलेक्स का स्ट्रांग बॉन्ड है और वह बच्चे के साथ कई फोटोज और वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं.  

तलाक की अफवाहों के बीच Natasa Stankovic ने पहला पोस्ट किया शेयर, मिनटों में हुआ वायरल

fallback

कौन हैं अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक? पहले दिशा पाटनी, फिर नताशा स्टेनकोविक और अब तृप्ति डिमरी के साथ दिए दिखाई
 

Trending news