Malaika Arora: जब इवेंट में ही खिसक गया मलाइका का भारी-भरकम गाउन, हो गईं Oops Moment की शिकार
Advertisement

Malaika Arora: जब इवेंट में ही खिसक गया मलाइका का भारी-भरकम गाउन, हो गईं Oops Moment की शिकार

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपने शानदार ड्रेसिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं, लेकिन कभी-कभार इसी स्टाइल की वजह से एक्ट्रेस को खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. मलाइका के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ, जब वो वन शोल्डर गाउन पहने इवेंट में पहुंचीं तो ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं.

फाइल फोटो

Malaika Arora Oops Moment: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक ऐसी शख्सियत हैं जिन्होंने फिल्मों में एक्टिंग भले ही नहीं की, लेकिन उन्हें खबरों में बने रहना आता है. अक्सर वो अपने लुक्स के कारण सोशल मीडिया पर तहलका मचाती ही रहती हैं. 48 की मलाइका अपनी सेहत का भी बखूबी ध्यान रखती हैं, तभी तो लोग आज भी उनके कातिलाना फिगर के दीवाने है, लेकिन कभी-कभार अपने लुक को ज्यादा बोल्ड बनाने के चक्कर में हसीनाएं ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं और ऐसा ही कुछ हुआ मलाइका अरोड़ा के साथ.

येलो गाउन का माजरा

मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के लिए भी बॉलीवुड में जानी जाती हैं. मलाइका (Malaika Arora) का जिम लुक अक्‍सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है. लेकिन उस वक्त फैशन गुरुओं की भौंहें तन गईं जब मलाइका की येलो गाउन में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. मलाइका ने एक इवेंट के दौरान पीले रंग का एक खूबसूरत गाउन पहना लेकिन इस इवेंट में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जो उन्होंने सोचा भी नहीं था.

खिसका मलाइका का गाउन

दरअसल यह बात 2020  मिस डीवा यूनिवर्स ग्रैंड फिनाले की है. इवेंट के दौरान मलाइका (Malaika Arora Gown) ने फ्लोर-स्वीपिंग वन-शोल्डर रफल्ड गाउन पहना हुआ था, अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गोल्डन स्ट्रैपी हील्स पहनी थी. मलाइका की खूबसूरती ने सबका ध्यान उनकी ओर खींचा हुआ था. लेकिन जैसे ही उन्होंने अपने इस खूबसूरत लुक के साथ रेड कार्पेट पर कदम रखा वैसे ही वह उप्स मूमेंट का शिकार हो गईं. इस मूमेंट की तस्वीरें भी कैमरे में कैद हो गई जिसके बाद वह इंटरनेट पर वायरल हो गईं और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

मलाइका की बेडरूम तस्वीरें

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी बेडरूम तस्वीरें शेयर कीं, जिनमें उनकी चोट के निशान साफ दिखाई दिए. आपको बता दें कि कुछ समय पहले मलाइका का भयंकर एक्सीडेंट हुआ था और इस एक्सीडेंट में उन्हें दोनों भौंहों के बीच चोट आई थी. एक्ट्रेस एक्सीडेंट के बाद रणबीर और आलिया के रिसेप्शन में नजर आई थीं.

यह भी पढ़ें- Guess Who: ये क्यूट सी लड़की बन चुकी है बॉलीवुड की जान, एक-एक अदा से नहीं हटती नजरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news