'मुझे वे बदचलन कहती थीं...' बोल्ड सीन्स पर बोलीं मल्लिका शेरावत, हीरोइनें दिखाती थीं नीचा
Advertisement
trendingNow12470107

'मुझे वे बदचलन कहती थीं...' बोल्ड सीन्स पर बोलीं मल्लिका शेरावत, हीरोइनें दिखाती थीं नीचा

मल्लिका शेरावत हमेशा से ही काफी बिदांस और बोल्ड रही हैं. उन्होंने अपने दिल की सुनी और खूब काम किया. लेकिन उनके करियर में बोल्ड सीन्स की वजह से उ्हें काफी सुनने को भी मिला. कुछ बड़ी एक्ट्रेस ने तो उन्हें वैश्या तक कहा. इस बारे में खुद मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में बताया है. चलिए बताते हैं पूरी बात.

बोल्ड सीन्स पर बोलीं मल्लिका शेरावत

एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी लेटेस्ट फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' के चलते चर्चा में हैं. मगर इस बीच उन्होंने कुछ ऐसी बड़ी बातें कही हैं जिन्हें सुन हर फैन की आंखें फटी रह गई हैं. उन्होंने बताया कि वह हरियाणा से हैं और चम्मचागिरी नहीं कर सकतीं, इंडस्ट्री में ये सब बहुत आम है. इतना ही नहीं, मल्लिका शेरावत ने ये भी खुलासा किया कि बोल्ड सीन्स की वजह से उन्हीं के दौर की जमाने की एक्ट्रेस उन्हें वैश्या कहती थीं.

मल्लिका शेरावत ने मर्डर में किए थे बोल्ड सीन्स
रणवीर इलाहाबादी के पॉडकास्ट में उन्होंने बोल्ड सीन्स को लेकर रिएक्ट किया.  उन्होंने बताया कि 'मर्डर' के बाद उनका चार्म अलग था. उन्हें काफी स्टारडम मिला. लेकिन दूसरी तरफ लोग उनके बारे में बहुत भला-बुरा भी कह रहे थे. उन्हें हैरानी तब हुई जब उनकी पीठ के पीछे फीमेल एक्टर्स ऐसी बातें कर रही थीं.

उस फिल्म के बाद मल्लिका शेरावत छा गईं
मल्लिका शेरावत ने बताया कि उनके लिए पुरस्कार जीतना लक्ष्य नहीं था. उनके लिए तो ये मायने रखता है कि वह अपनी जिंदगी अपने उसूलों पर जीएं. चाहे वह सही हो या गलत. बकौल मल्लिका शेरावत, 'मर्डर के बाद सबकुछ बदल गया था. अचानक लोगों का मेरे प्रति रवैया बदल गया था.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat)

बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस ने मल्लिका शेरावत को मारा था ताना
मल्लिका शेरावत को बुरा तब लगा जब इतनी सारी पॉजिटिव बातों के बीच कुछ लोग नेगेटिव बातें कर रहे थे. उन्होंने कहा, 'मैं किसी का नाम नहीं लूंगी. लेकिन वह मेरे सामने ही मुझे नीचा दिखा रही थीं. वह कहती थीं कि बॉलीवुड में पहले से ही इतनी बदचलन लड़कियां हैं और अब एक और आ गई. लेकिन कोई फर्क थोड़ी पड़ेगा.'

'जिगरा' के फेक कलेक्शन पर भड़कीं दिव्या खोसला, खोल डाला सारा चिट्ठा- 'खाली हैं थिएटर, खुद ही आलिया खरीद रही टिकट'

रोते-रोते महेश भट्ट के पास गई थीं मल्लिका शेरावत
मल्लिका शेरावत ने बताया कि वह इन बातों से काफी टूट गई थीं. वह रोते-रोते अपने गुरू महेश भट्ट के पास गईं. तब उन्होंने डायरेक्टर को बताया कि लोग उन्हें बोल्ड सीन की वजह से शर्मिंदा महसूस करवा रहे हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news