Kalabhavan Haneef Death: मनोरंजन जगत से गुरुवार को एक दुखद खबर सामने आई है. मलयालम फिल्मों (Malyalam Movies) के जाने माने अभिनेता कलाभवन हनीफ (Kalabhavan Haneef) का निधन हो गया. वो 63 साल के थे लेकिन लंबे समय से बीमार थे. जिसके चलते उन्हें कोच्चि के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन वहां वो बच ना सके. एक हफ्ता एडमिट रहने के बाद गुरुवार को उन्होंने अंतिम सांस ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कलाभवन (Kalabhavan Haneef) सांस की बीमारी से जूझ रहे थे जिसके कारण ही उन्हें हफ्ते भर पहले एर्नाकुलम के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वो एक हफ्ते तक बीमारी से लड़े और फिर जिंदगी की जंग हार गए.  


150 से ज्यादा फिल्मों में किया काम
कलाभवन हनीफ (Kalabhavan Haneef Died) उन अभिनेताओं में शुमार रहे जिन्होनें अपने करियर में 150 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. मलयाली सिनेमा में उन्होंने खूब नाम कमाया. हनीफ जूड एंथनी जोसेफ की 2018: एवरीवन इज ए हीरो का भी हिस्सा थे, जो इस साल ऑस्कर में भारत की तरफ से आधिकारिक प्रविष्टि भी रही थी. उन्होंने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया दृश्यम, पांडिपाडा, छोटा मुंबई, उस्ताद होटल, 2018 इस लिस्ट में शुमार हैं. हालांकि कहा जाता है कि उन्हें कभी मेन लीड भूमिका ना मिलने का दुख हमेशा रहा. वो एक हास्य कलाकार के तौर पर सबसे ज्यादा जाने गए और इसके लिए उन्हें खूब तारीफ भी मिली. 


पीछे छोड़ गए परिवार के ये सदस्य
अपने पीछे कलाभवन पत्नी वाहिदा और दो बच्चों को छोड़ गए हैं जिनका नाम है सीथारा हनीफा और शाहरुख हनीफ. अब उनका अंतिम संस्कार शुक्रवार को मट्टनचेरी में होगा. उनके निधन पर मलयाली सिनेमा के उनके साथी कलाकारों ने शोक जताया है जो उनके साथ कभी ना कभी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं.