Manoj Bajpayee New Movie: बॉलीवुड स्टार मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी नई फिल्म 'भैया जी' के प्रमोशन में खूब बिजी चल रहे हैं. 'भैया जी' के प्रमोशन्स के  बीच मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) महाकालेश्वर की शरण में पहुंचे हैं. मनोज बाजपेयी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह माथे पर टीका,  गले में फूलों की माला पहने हाथ जोड़ महाकालेश्वर की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं. एक्टर की महाकालेश्वर मंदिर की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मनोज बाजपेयी पहुंचे महाकालेश्वर


मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee Photo) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पहले ट्विटर) पर 21 मई को महाकालेश्वर मंदिर दर्शन की फोटो शेयर की है. फोटो में मनोज बाजपेयी सफेद रंग की शर्ट और वेष्टी पहने दिखाई दे रहे हैं. मंदिर में सिर झुकाए, हाथ जोड़े महाकाल की भक्ति में लीन मनोज के साथ उनकी नई फिल्म भैयाजी की टीम भी नजर आई. मनोज बाजपेयी ने फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- जय महाकाल, महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग, उज्जैन.  



न इंग्लिश आती है, न ही सीखी है फैशन डिजाइनिंग, 12वीं पास नैंसी त्यागी ने ऐश्वर्या-कियारा को कैसे कर दिया फेल


मनोज बाजपेयी के लिए खास है 'भैया जी'


मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee Bhaiyya Ji) के लिए थ्रिलर-ड्रामा फिल्म 'भैया जी' बेहद खास है. यह सिर्फ उनकी 100वीं फिल्म नहीं है, बल्कि एक्टर इससे बतौर प्रोड्यूसर भी अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं. मनोज के साथ-साथ उनकी पत्नी शबाना रजा भी 'भैया जी' की प्रोड्यूसर हैं. बता दें, मनोज बाजपेयी की नई फिल्म 'भैया जी' 24 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. अपूर्व सिंह कार्की के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में मनोज बाजपेयी का एक्शन अवतार देखने को मिलने  वाला है. 'भैया जी' में मनोज बाजपेयी के साथ विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, समीक्षा ओसवाल, शैल ओसवाल और विक्रम खाखर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. 


एक हिंदुस्तानी, एक वोट, एक आवाज... चुनावों के बीच कमल हासन ने शेयर किया Indian 2 नया पोस्टर