Shahid Kapoor से इतना परेशान हो गई थीं उनकी पत्नी Mira Rajput कि बोलीं- घर से निकलो, होटल में जाकर रहो!
Advertisement

Shahid Kapoor से इतना परेशान हो गई थीं उनकी पत्नी Mira Rajput कि बोलीं- घर से निकलो, होटल में जाकर रहो!

Mira Rajput आज एक स्टारवाइफ होने के साथ-साथ एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और मॉडल भी हैं. मीरा और शाहिद की अरेंज्ड मैरेज हुई थी और दोनों आपस में काफी रोमांटिक रहे हैं. क्या आप जानते हैं कि एक मौका ऐसा भी आया था जब मीरा अपने पति से इतना परेशान हो गई थीं कि उन्होंने शाहिद को घर से निकल जाने और होटल में रहने के लिए कहा था?

Shahid Kapoor से इतना परेशान हो गई थीं उनकी पत्नी Mira Rajput कि बोलीं- घर से निकलो, होटल में जाकर रहो!

Mira Rajput Shahid Kapoor Fight: शाहिद कपूर एक बेहतरीन एक्टर हैं जो अपने काम के साथ-साथ हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहे हैं. इस टैलेंटेड एक्टर ने कई सालों तक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) को डेट किया और फिर 2015 में उन्होंने एक इंग्लिश ग्रैजुएट, मीरा राजपूत (Mira Rajput Shahid Kapoor Wedding) से शादी कर ली. इस अरेंज्ड मैरेज के बाद शाहिद और मीरा को हमेशा साथ देखा गया है और ये कपल काफी रोमांटिक भी है. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के एक इंटरव्यू का एक पार्ट वायरल हो रहा है जिसमें मीरा ने बताया था कि एक बार कुछ ऐसा हुआ कि वो शाहिद से परेशान हो गईं! मीरा इतनी ज्यादा परेशान और कन्फ्यूज हो गई थीं कि उन्होंने शाहिद को घर से बाहर निकल जाने के लिए कह दिया और उनसे कहा कि वो होटल में जाकर रहें! आइए जानते हैं कि आखिर हुआ क्या था और मीरा ने शाहिद से ऐसा क्यों कहा था... 

Shahid Kapoor से परेशान हो गई थीं Mira Rajput

शाहिद और मीरा (Shahid Mira) को एक बार एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के चैट शो 'बीएफएस विद वोग' (BFFs with Vogue) में एक साथ देखा गया था जहां इस कपल ने नेहा से खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ की बातें की थीं. मीरा राजपूत एक किस्सा सुनाने लगीं जब शाहिद संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म 'पद्मावत' (Padmaavat) की शूटिंग कर रहे थे. उनका शिड्यूल ऐसा था कि मीरा उनके साथ कैच-अप नहीं कर पा रही थीं. 

मीरा शाहिद से बोलीं- घर से निकलो, होटल में जाकर रहो!

मीर बताती हैं कि शाहिद का उस समय का शूटिंग शिड्यूल काफी अजीब था और वो सुबह 8 बजे शूट से घर आते थे और फिर दोपहर दो बजे तक सोते थे. इस समय पर उनकी बेटी मीषा (Shahid Kapoor Daughter Misha Kapoor) जागती थी और वो बार-बार जाकर शाहिद को डिस्टर्ब कर देती थी. मीर बताती हैं कि शाहिद कुछ कहते नहीं थे लेकिन वो समझती थीं कि उन्हें नींद की जरूरत है. 

कुछ दिन उन्होंने चीजों को बैलन्स करने की कोशिश की लेकिन जब वो बिल्कुल त्रस्त हो गईं तो उन्होंने शाहिद से कहा कि उनसे और बर्दाश्त नहीं हो पा रहा है और अब शाहिद को अगर सोना है, नींद पूरी करनी है तो उन्हें घर से निकल जाना होगा और किसी होटल में रहना होगा. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news