Miss World 2024 का दिल्ली में हुआ आगाज, इवेंट से सामने आईं कंटेस्टेंट की Photos
Advertisement
trendingNow12120577

Miss World 2024 का दिल्ली में हुआ आगाज, इवेंट से सामने आईं कंटेस्टेंट की Photos

Miss World 2024 Opening Ceremony: 28 साल के बाद भारत मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट की मेजबानी करने जा रहा है. मिस वर्ल्ड 2024 की ओपनिंग सेरेमनी दिल्ली में हो गई है. 

मिस वर्ल्ड 2024

Miss World 2024 in India: मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट का आगाज दिल्ली में हो चुका है. 18 फरवरी को मिस वर्ल्ड 2024 की शुरुआत नई दिल्ली के भारत मंडपम में हुई. ब्यूटी पेजेंट के लिए दुनिया के कोने-कोने से सुंदरिया भारत पहुंची हैं. इस बार 18 फरवरी से 9 मार्च के बीच अलग-अलग एक्टिविटीज होंगी. मिस वर्ल्ड 2024 (Miss World 2024) का भारत में आयोजन होने की इस पहल का पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने स्वागत किया और कहा ये भारत की मेहमाननवाजी को वर्ल्ड लेवल पर ले जाने का अच्छा मौका है. 

मिस वर्ल्ड इवेंट से सामने आईं तस्वीरें

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, नई दिल्ली के भारत महामंडपम में मिस वर्ल्ड 2024 इवेंट (Miss World Opening Ceremony) की एक्टिविटीज चल रही हैं. हाल ही में इवेंट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें ब्यूटी पेजेंट के लिए दुनियाभर से आए कंटेस्टेंट्स दिखाई दे रहे हैं.कोई अपने देश की पारंपरिक पोशाक तो कोई चमचमाती डिजाइनर ड्रेस में स्टेज पर दिखाई दे रहा है. मिस वर्ल्ड 2024 के कंटेस्टेंट्स की अलग-अलग आउटफिट्स में फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.  

fallback

मिस वर्ल्ड पेजेंट में होंगे ये कॉम्पिटिशन्स!

मिस वर्ल्ड 2024 (Miss World 2024 Competition) में इस बार कई मेजर कॉम्पिटिशन देखने को मिलने वाले हैं, जिसमें से पहला- वर्ल्ड टॉप डिजाइनर अवार्ड और मिस वर्ल्ड टॉप मॉडल होगा, इसे मुंबई में आयोजित किया जाएगा. दूसरा- मिस वर्ल्ड स्पोर्ट्स चैलेंज, इसे दिल्ली में आयोजित किया जाएगा. तीसरा- मिस वर्ल्ड टैलेंट फिनाले और मल्टी-मीडिया चैलेंज इसे मुंबई में आयोजित किया जाएगा... अगर आप मिस वर्ल्ड ब्यूटी पेजेंट देखना चाहते हैं तो MissWorld.com पर देख सकते हैं. बता दें, 71वां मिस वर्ल्ड फाइनल जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर, मुंबई में 9 मार्च को होगा, जिसका लाइव टेलीकास्ट शाम 7.30 से रात 10.30 तक होगा.

Trending news