Anant Radhika Shiv Shakti Puja: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी से पहले मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बेटा और बहू के लिए एंटीलिया में शिव शक्ति पूजा रखी. इस पूजा में अंबानी परिवार ने भगवान भोलेनाथ का अभिषेक किया और माता शक्ति की पूजा अर्चना करने के बाद शिव शक्ति से दोनों की शादीशुदा जिंदगी के लिए आशीर्वाद मांगा. इस शिव शक्ति पूजा का एंटीलिया से इनसाइड वीडियो सामने आ गया है जिसमें पूरा परिवार बाबा की भक्ति में डूबा नजर आया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भक्ति में डूबा अंबानी परिवार
शिव शक्ति पूजा के इनसाइड वीडियो में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्वोका मेहता और होने वाले दूल्हा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट नजर आए. ये सभी भोलेनाथ का अभिषेक करते दिखे और मां शक्ति की उपासना भई करते नजर आए. वीडियो में सभी ने हाथ में पूजा की बड़ी सी थाल लिए दिखे और भोलेनाथ का दूध और दही से अभिषेक किया.


 



शादी से चंद घंटे पहले 'एंटीलिया' से बाहर निकले अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट, देखने लायक है टाइट सिक्योरिटी का नजारा


लगाए भोलेनाथ के जयकारे
इस वीडियो में पूजा करने के बाद अंबानी परिवार ने भोलेनाथ के जयकारे भी लगाए. इस शिव शक्ति पूजा को करवाने के लिए एक या दो नहीं बल्कि कई पंडित दिखे और पूरे विधि-विधान से शिव शक्ति पूजा को सम्पन्न करवाया.


गेस्ट भी हुए शामिल
इस पूजा में ना केवल अंबानी परिवार बल्कि बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के मेहमान भी शामिल हुए. जो कि इस वीडियो में नजर आ रहे हैं.


 


 



 


अनंत की शादी में मुकेश अंबानी ने खोला खजाना, मेहमानों को देंगे करोड़ों की घड़ी, रियल जरी जंगला ट्रेंड साड़ी और चांदी के तोहफे; पूरी लिस्ट


क्यों कराई जाती है शिव शक्ति पूजा?
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शादी से पहले शिव शक्ति पूजन करने से दूल्हा-दुल्हन के नए जीवन में खुशहाली बनी रहती है. साथ ही, उन्हें शिव जी और पार्वती मां का आशीर्वाद प्राप्त होता है. इसके साथ ही, होने वाले वर-वधु के जीवन में कभी भी धन की कमी नहीं होती. नवग्रह शांत होते हैं और जीवन में मंगल बना रहता है.