नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर वेकेशन के दौरान पूल में मस्ती करते हुए और बिकिनी में तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार बॉलीवुड की फेमस कोरियोग्राफर, एक्ट्रेस और डांसर मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देख लोगों को सांसें थम रही हैं. इस वीडियो में उनकी बोल्डनेस के संग उनकी गजब की छलांग देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.


डाइव ने किया हैरान 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) ने ब्लैक कलर की मोनोकनी पहनी हुई है. उनका परफेक्ट फिगर हर एक्ट्रेस को फेल करता नजर आ रहा है. वहीं वीडियो में अगले ही पल मुक्ति काफी हाई जंप के साथ फ्लैट बॉडी के साथ पूल में कूदती नजर आ रही हैं. देखिए ये वीडियो...




स्विमिंग में भी स्टाइल


बात मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) की डाइव पर ही खत्म नहीं होती इसके आगे वह काफी स्टाइल और स्पीड के साथ पहले नॉर्मल और फिर रिवर्स में स्विमिंग करती नजर आ ही हैं. उनका ये जबर्दस्त अंदाज बता रहा है कि मुक्ति सिर्फ अच्छी डांसर ही नहीं बल्कि बेहतरीन तैराकी भी जानती हैं. 




होलाहूप में महारथी


बता दें कि बीते दिनों मुक्ति मोहन (Mukti Mohan) ने होलाहूप का एक वीडियो शेयर किया था, इस वीडियो ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. इन दिनों मुक्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह लगातार रियलिटी शोज और फिल्मों में बिजी हैं.  



इन फिल्मों में आईं नजर 


मुक्ति मोहन (Mukti Mohan)  के करियर की बात करें तो वह अब तक 'ब्लड ब्रदर्स', 'साहिब बीवी और गैंगस्टर्स', 'दारुवू', 'हेट स्टोरी', 'कांची : द अनब्रेकेबल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं टीवी की बात करें तो वह 'जरा नचके दिखा', 'झलक दिखला जा', 'कॉमेडी सर्कस का जादू', 'नच बलिए' और 'खतरों के खिलाड़ी' में काम कर चुकी हैं. मुक्ति सिंगर नीति मोहन और कोरियोग्राफर शक्ति मोहन की बहन हैं. 


इसे भी पढ़ें: KKK11 से लौटे Shweta Tiwari और Rahul Vaidya के पीछे पड़ गया ये कुत्ता, VIDEO VIRAL


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें