के के मेनन, ओटीटी के किंग माने जाते हैं. जिन्होंने गैंगस्टर थ्रिलर फिल्मों में महारथ हासिल की है. अब एक बार फिर वह ओटीटी पर नई वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं. जो एकदम अलग कहानी और दमदार टॉपिक पर है. उनकी लेटेस्ट क्राइम थ्रिलर फिल्म 'मुर्शिद' है, जिसका मेकर्स ने ऑफिशियल ऐलान कर दिया है. साथ ही पोस्टर के साथ साथ रिलीज डेट भी जारी कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मुर्शिद' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर आएगी. इंस्टाग्राम पर मेकर्स ने इसका ऑफिशियल ऐलान करते हुए केके मेनन तनुज विरवानी नजर आ रहे हैं. चलिए बताते हैं आखिर केके मेनन का क्या रोल है तो तनुज किस भूमिका को निभाने वाले हैं.


'मुर्शिद' की ओटीटी रिलीज डेट
'मुर्शिद' की रिलीज डेट की बात करें तो यह सीरीज 30 अगस्त 2024 को Zee5 पर रिलीज होगी. वेब सीरीज में के के मेनन गैंगस्टर मुर्शिद का टाइटल रोल निभा रहे हैं. पोस्टर में उनका लुक बड़ा खतरनाक दिख रहा है. उनका लुक भी पोस्टर में देख सकते हैं.



'मुर्शिद' का पोस्टर
'मुर्शिद' के पोस्टर में केके मेनन लंबे बाल, सफेद दाढ़ी, बोलती आंखें और हाथ मे पिस्तौल लिए नजर आ रहे हैं. वहीं तनुज विरवानी सीरीज में एक पुलिस इंस्पेक्टर का रोल कर रहे हैं. उनका लुक भी इस पोस्टर में दिख रहा है. कुल मिलाकर ये पता चलता है कि 'मुर्शिद'  में चोर पुलिस का बड़ा खेल होने वाला है.


'मुर्शिद' की कहानी



ये एक गैंगस्टर की स्टोरी है. जो बॉम्बे क्राइम वर्ल्ड का बैक ड्रॉप है. इसमें 80 और 90 के दशक के बॉम्बे और 2021 तक की मुम्बई की घटनाओं को दिखाया गया है. वैसे तो मुंबई गैंगस्टर्स पर कई फिल्में बन चुकी है. यही दिलचस्प होगा कि 'मुर्शिद' में ऐसा क्या मेकर्स ला रहे हैं. 


ऐसे सनकी आशिक भगवान किसी दुश्मन को भी न दें... साइको लवर्स पर बनीं 5 फिल्में, जिन्हें देख प्यार करना हो जाएगा दुश्वार


'मुर्शिद' की कास्ट
7 एपिसोड की थ्रिलर वेब सीरीज 'मुर्शिद' में के के मेनन, तनुज विरवानी के अलावा जाकिर हुसैन, राजेश श्रृंगारपुरे, अनंग देसाई भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. फैथम पिक्चर्स और प्रमुख फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी सीरीज के लेखक निर्देशक श्रवण तिवारी, निर्माता संदीप पटेल, सचिन बंसल और सह निर्माता दिनेश आर्य (कार्यकारी निर्माता) हैं.