Advertisement
trendingPhotos2388376
photoDetails1hindi

ऐसे सनकी आशिक भगवान किसी दुश्मन को भी न दें... साइको लवर्स पर बनीं 5 फिल्में, जिन्हें देख प्यार करना हो जाएगा दुश्वार

Top 5 Psychology Thriller Movies about Serial Killers: सिरफिरे आशिकों की खबरें तो कई पढ़ीं होंगी, लेकिन क्या ऐसी फिल्में देखी हैं? जी हां, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में ऐसे साइको लवर्स या स्टॉकर पर कई शानदार फिल्में बनी हैं जहां सनकी आशिकों के बारे में दिखाया गया है. अगर आपने भी अभी तक इन फिल्मों को नहीं देखा है तो झटपट ओटीटी पर देख डालिए. चलिए दिखाते हैं 5 बेस्ट फिल्मों के बारे में.

साइको लवर्स पर बनीं 5 फिल्में

1/6
साइको लवर्स पर बनीं 5 फिल्में

वैसे तो आपने सीरियल किलर्स और लवर्स की कई खबरें पढ़ी होंगी लेकिन क्या ऐसी फिल्में देखी हैं जो सिरफिरे आशिकों पर बनाई गई है. जी हां, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक ऐसे स्टॉकर और साइको लवर्स पर शानदार फिल्में बनाई गईं, जहां दर्दनाक कहानी को सामने रखा गया. किसी ने अपनी पार्टनर को बंधी बना लिया तो कोई गर्लफ्रेंड का इस तरह पीछा करता कि कितने ही खून करता चला गया. चलिए ऐसे सिरफिरे आशिकों पर बनीं 5 फिल्मों के बारे में बताते हैं जिन्हें आप ओटीटी पर देख सकते हैं.

'अलोन विद हर' OTT

2/6
'अलोन विद हर' OTT

'अलोन विद हर' एक अमेरिकी सस्पेंस फिल्म है जिसे एरिक निकोलस ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म टेक-लवर स्टॉकर पर बनी है. जो जासूसी कैमरों का इस्तेमाल करके खूबसूरत और यंग लड़कियों की लाइफ में घुसने की कोशिश करता है. कहानी इतनी शानदार है कि आप एक मिनट भी अपना ध्यान हटा ही नहीं सकते. अब इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

OTT पर 7 खून माफ

3/6
OTT पर 7 खून माफ

'7 खून माफ' एक बॉलीवुड फिल्म है जिसे विशाल भारद्वाज ने बनाया था. प्रियंका चोपड़ा, नील नितिन मुकेश, इरफान खान, अनू कपूर, नसीरुद्दीन शाह से लेकर विवान शाह जैसे सितारे नजर आए. साल 2011 में रिलीज हुई. फिल्म प्यार की भूखी सुसैना के इर्द-गिर्द घूमती है जो सच्चा प्यार पाने के लिए किसी भी हद को पार कर सकती है. वह इस सच्चे प्यार को पाने के लिए कई शादी करती है तो कई कत्ल भी. इस सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

हसीन दिलरुबा

4/6
हसीन दिलरुबा

मर्दानी 2 हिट फिल्म रही है, अब ओटीटी पर देखिए

5/6
मर्दानी 2 हिट फिल्म रही है, अब ओटीटी पर देखिए

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 हिट फिल्म रही है जिसके दो पार्ट आ चुके है. फिल्म एक साइको किलर की कहानी को बयां करती है. फिल्म का विलेन सनी (विशाल जेठवा) निर्दोष औरतों को बेरहमी से रेप करता है और निर्मम हत्या कर देता है. अब कैसे एसपी शिवानी (रानी मुखर्जी) हत्यारे को पकड़ती है यही फिल्म में देखेंगे. इसे आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

यू फिल्म

6/6
यू फिल्म

हॉलीवुड फिल्म 'यू' को साइको किलर थ्रिलर फिल्मों का बाप माना जाता है. ये एक टीवी सीरीज है ग्रेग बर्लेंटी और सेरा गैम्बल ने डवलेप किया है. इसके 3 सीजन अब तक आ चुके हैं. फि्लम की कहानी ये है कि एक बुकस्टोर मैनेजर और सीरियल किलर प्यार में पड़ जाता है. जिस लड़की से उसे प्यार होता है वो उसे किसी भी हद में पाना चाहता है. वह उसका पीछा करने लगता है. दिन-रात पल-पल वह उस लड़की को स्टॉक करता है. उसका ये पागलपन ही सीरीज को आगे खींचता है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़