Nawazuddin Siddiqui का गुस्सा पहुंचा सातवें आसमान पर, मालदीव जाकर छुट्टियां मनाने वाले सितारों की लगाई क्लास
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui का गुस्सा पहुंचा सातवें आसमान पर, मालदीव जाकर छुट्टियां मनाने वाले सितारों की लगाई क्लास

मुंबई में कर्फ्यू लगने के बाद कई सितारों ने मालदीव का रुख कर लिया है. लेकिन बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) को यह बात बिल्कुल भी रास नहीं आ रही है. हालिया इंटरव्यू में नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने छुट्टियां मनाने वाले सितारों को खूब लताड़ लगाई है.  

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस की मार झेल रहा है. ऐसे में कई फिल्मी सितारों ने मालदीव का रुख कर लिया है. लेकिन बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) को छुट्टियां मनाने का ये तरीका बिल्कुल भी नहीं भा रहा. उन्होंने मालदीव जाकर वेकेशन मनाने वाले सितारों को बुरा-भला कहा है.  

'कुछ तो शर्म करो'

एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के दिग्गज स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा, 'ये सितार ऐसे वक्त में छुट्टियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जब पूरी दुनिया सबसे बड़े संकट में हैं. लोगों के पास खाना नहीं है और आप पैसे फेंक रहे हो. कुछ तो शर्म करो.' इतना ही नहीं, फिल्म स्टार ने इन सितारों की क्लास लगाते हुए कहा कि वो ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उनके पास काम के लायक बोलने या करने के लिए कुछ नहीं है.

'गांव ही मेरा मालदीव'

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने कहा, 'इन लोगों ने मालदीव को तमाशा बना रखा है. मुझे नहीं पता कि उनका टूरिज्म इंडस्ट्री के साथ क्या रिश्ता है. लेकिन इंसानियत के लिए अपनी ये छुट्टियां अपने तक ही सीमित रखें. यहां हर कोई परेशान है. कोरोना के केसेस कई गुणा बढ़ते जा रहे हैं. दिल रखो. प्लीज उन्हें ताना मत मारो जो दुख झेल रहे हैं.' अपनी बात जारी रखते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि वो कहीं छुट्टियां बिताने नहीं जाने वाले. वो अपने गांव में ही रहना पसंद करते हैं. उन्होंने कहा कि वो ही उनका मालदीव है. 

ये सितारे गए हैं मालदीव

आपको बता दें, इन दिनों कई फिल्मी सितारे छुट्टियां बिताने के लिए मालदीव की ओर निकले हुए हैं. इन सितारों में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), दिशा पाटनी (Disha Patani), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) जैसे सितारों के नाम है. 

VIDEO भी देखें-

यह भी पढ़ें- Rhea Chakraborty ने ऑक्सीजन जरूरतमंदों के लिए शेयर किया नंबर, मदद की लगाई गुहार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news