नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस नीतू चंद्रा आज अपना 35वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रही हैं. नीतू पिछले दनों अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रही थीं. इतना ही नीतू का हॉलीवुड डेब्यू भी खबरों में छाया हुआ है. नीतू चंद्रा शॉर्ट फिल्म 'द वस्र्ट डे' से हॉलीवुड में कदम रखेंगी. एक बयान के अनुसार, इस कॉमेडी फिल्म का लेखन और निर्देशन बुल्गारिया के फिल्मकार स्टानिस्लावा आईवी ने किया है. बता दें कि नीतू चंद्रा अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं और उनकी तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वहीं कुछ दिन पहले नीतू चंद्रा को अमेरिका में वेलनेस पोस्ट कॉनक्लेव एंड एक्सपो 2019 के लिए ब्रांड अम्बेसडर के तौर पर चुना गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतू का जन्म 20 जून 1985 में बिहार के पटना शहर में हुआ था. 2005 में नीतू ने अक्षय कुमार की फिल्म 'गरम मसाला' से एक्टिंग डेब्यू किया था. इस फिल्म में नीतू के अलावा जॉन अब्राहम और परेश रावल ने भी अहम किरदार निभाए थे. दिल्ली के इन्द्रप्रस्थ कॉलेज से पढ़ाई करने वाली नीतू 1997 में वर्ल्ड ताइक्वांडो चैंपियनशिप में भारत का नाम रोशन कर चुकी हैं. उन्हें ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट से सम्मानित किया जा चुका है.


इस वजह से सुर्खियों में छाई हुई है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें PHOTOS


 



बता दें कि नीतू ने मॉडल कृषिका गुप्ता के साथ लेस्बियन फोटोशूट करवाया था जिसके बाद नीतू का नाम विवादों में रहा था. इतना ही नहीं इस फोटोशूट का कई लोगों ने  विरोध भी किया था. खबरों की मानें तो नीतू चंद्रा का नाम एक्टर रणदीप हुड्डा के साथ भी जुड़ चुका है. फिलहाल कुछ समय पहले प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने नीतू चंद्रा को टीम की कम्युनिटी एंबेसडर बनाए जाने की घोषणा की है. नीतू एक अभिनेत्री और निर्माता होने के साथ-साथ मार्शल आटर्स की समर्थक भी हैं और अक्सर कई सामाजिक कार्यक्रमों में नजर आती हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें