Neha Bhasin: जरा-से कपड़ों में सिंगर नेहा भसीन ने काटा गदर, उर्फी भी इनके सामने पड़ीं फीकी!
Advertisement

Neha Bhasin: जरा-से कपड़ों में सिंगर नेहा भसीन ने काटा गदर, उर्फी भी इनके सामने पड़ीं फीकी!

Neha Bhasin Bold: बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन को हाल ही में कोरियोग्रैफर टेरेंस लूइस के ईस्टर लंच में स्पॉट किया गया जहां उनके बोल्ड लुक ने तहलका मचा दिया! जरा-से कपड़ों में नेहा भसीन का वो अंदाज दिखा, जिसके आगे उर्फी जावेद (Urfi Javed) भी फेल है!

Neha Bhasin: जरा-से कपड़ों में सिंगर नेहा भसीन ने काटा गदर, उर्फी भी इनके सामने पड़ीं फीकी!

Neha Bhasin Sexy Video: बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन अपनी खूबसूरत आवाज से तो लोगों का मन मोह ही लेती हैं, साथ ही, ये हसीना बेहद खूबसूरत और हद से ज्यादा बोल्ड भी हैं. नेहा भसीन इंस्टाग्राम (Neha Bhasin Instagram) पर बहुट एक्टिव हैं और समय-समय पर नई फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर नेहा भसीन का नया लुक एक बार फिर वायरल हो रहा है जिसके सामने नेटिजेन्स ने उर्फी जावेद (Uorfi Javed) को भी फीका बताया है. नेहा भसीन को हाल ही में एक लंच में स्पॉट किया गया था जहां जरा-से कपड़ों में इस बॉलीवुड सिंगर ने तहलका मचा दिया! नेहा भसीन इस बोल्ड लुक में अपना प्राइवेट टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं. आप भी देखें, यहां नेहा भसीन के किस लुक की बात हो रही है... 

जरा-से कपड़ों में सिंगर Neha Bhasin ने काटा गदर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिंगर नेहा भसीन को हाल ही में कोरियोग्रैफर टेरेंस लूइस (Terence Lewis) के ईस्टर लंच में स्पॉट किया गया था जहां मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), कोरियोग्रैफर गीता कपूर (Geeta Kapoor) और कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) समेत कई सितारे मौजूद थे. नेहा ने इस लंच के लिए एक लाइट कलर की स्कर्ट और हद से छोटा क्रॉप टॉप पहना हुआ था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

इस बॉलीवुड सिंगर के सामने Urfi भी पड़ीं फीकी!

आप यहां वीडियो में देख सकते हैं कि नेहा भसीन ने किस तरह के छोटे कपड़े पहने हुए हैं. एक नी-लेंथ स्कर्ट के साथ नेहा ने एक ब्रालेट-नुमा क्रॉप टॉप पहना हुआ है जो ऑफ-शोल्डर है. इस बेहद छोटे टॉप में हसीना अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं और साथ ही बाजू पर बना उनका टैटू भी दिखाई दे रहा है. नेहा अक्सर सोशल मीडिया पर इसी तरह की बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news