नई दिल्ली : कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के रिश्ते की खबरें आ रही हैं. यहां तक की प्रियंका चोपड़ा, निक को इंडिया की सैर कराने के लिए हाल ही में अपने साथ भी लायीं थीं. गोवा में निक के साथ वेकेशन मनाने के बाद यह जोड़ी मुकेश अंबनी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई की पार्टी में भी साथ नजर आये थे. कुछ दिनों से प्रियंका निक जोनस के साथ काफी इवेन्टस में भी नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही, यह जोड़ी एक बार फिर हाथ में हाथ डाले लंदन की सड़कों पर नजर आई. ये दोनों लंदन के रेस्तरां में डिनर डेट पर दिखे. दोनों एक-दूसरे की कंपनी में काफी खुश नजर आ रहे थे. रेस्तरां से बाहर निकलते हुए निक प्रियंका का हाथ थामे दिखे. एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रियंका ने अपने और निक के रिश्ते और उनकी भारत यात्रा के बारे में कहा, कि हम एक दूसरे को जानना चाहते हैं और मुझे लगता है कि यह उनके लिए एक अच्छा अनुभव था. यह असल में बहुत सुंदर था. उन्होंने बहुत अच्छा समय गुजारा. मुझे लगता है कि उन्होंने वास्तव में इसका आनंद लिया है.


बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्‍द ही हॉलीवुड फिल्म   'इजन्ट इट रोमांटिक' में नजर आएंगी. टॉड स्ट्रॉस शुल्सन निर्देशित 'इजन्ट इट रोमांटिक' एक अमेरिकन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. हाल ही में प्रियंका इस फिल्‍म के लिए एक गाने की शूटिंग करती भी नजर आईं. प्रियंका चोपड़ा, रिबेल विल्सन, एडम डेवाइन और बेट्टी गिलपिन स्टारर यह फिल्म 14 फरवरी 2019 यानी अगले वेलेंटाइन-डे पर रिलीज होगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें