क्या शिखर पहाड़िया संग ब्याह रचाने वाली हैं जान्हवी कपूर? श्रीदेवी की बेटी ने बताया सच
Advertisement
trendingNow12267862

क्या शिखर पहाड़िया संग ब्याह रचाने वाली हैं जान्हवी कपूर? श्रीदेवी की बेटी ने बताया सच

Janhvi Kapoor on Marriage: पिछले कुछ समय से जान्हवी कपूर को लेकर तरह तरह की बातें की जा रही हैं. लगातार वह बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. अब खुद जान्हवी कपूर ने शादी की खबरों पर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा कि फिलहाल वह काम करना चाहती हैं.

 

क्या शिखर पहाड़िया संग ब्याह रचाने वाली हैं जान्हवी कपूर? श्रीदेवी की बेटी ने बताया सच

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं. इस बीच जान्हवी कपूर ने उन अफवाहों पर रिएक्ट किया है जो पिछले कई दिनों से तैर रही थीं. ये खबरं थीं कि जान्हवी कपूर जल्द ही रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग शादी कर सकती हैं. अब खुद श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी ने सच बताया है.

'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ एक इंटरव्यू में , जान्हवी कपूर ने बताया कि उन्होंने उन खबरों के बारे में पढ़ा जहां लगातार ये दावा किया जा रहा है कि वह शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं. मगर ये सच नहीं है. वह अभी काम कर रही हैं और अपने काम के लिए काफी पैशनेट हैं. मतलब ये कि खुशी कपूर की बहन जान्हवी कपूर ने शादी की खबरों को खारिज किया है.

जान्हवी कपूर ने शादी की खबरों को लेकर दिया करारा जवाब
शादी की खबरों को खारिज करते हुए जान्हवी ने कहा, ' हाल में ही मैंने बहुत ही बेवकूफी वाली न्यूज पढ़ीं. जहां मेरे बारे में लिखा जा रहा है कि मैंने रिश्ता कंफर्म कर दिया है और मैं जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हूं. कुछ लोग तो मेरी एक हफ्ते में शादी भी करवा रहे हैं, जिससे मैं सहमत नहीं हूं. मैं इस समय काम करना चाहती हूं.'

जान्हवी कपूर की शादी पर पहले भी कहा गया था कुछ ऐसा
ये पहला मौका नहीं है जब जान्हवी ने अपनी पर्सनल लाइफ पर बात की हो. इससे पहले भी अपने रिलेशनशिप की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी दी थी. कुछ ही दिन पहले पैप्स ने एक पोस्ट किया था जहां कहा गया कि जान्हवी, शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति मंदिर में गोल्ड साड़ी में शादी करेंगी. 

'देवरा' का पहला गाना 'फियर' OUT, दमदार एक्शन मोड में दिखे Jr NTR; स्टाइल के फैंस हुए कायल

 

जान्हवी पहले भी इंकार कर चुकीं
इस पोस्ट को देख जान्हवी ने कमेंट किया था कि कुछ भी कहते हैं. उनके कहने का मतलब साफ था कि ये सब बकवास बातें हैं. बिना उनकी मर्जी के कुछ भी लिखा और कहा जा रहा है.

 

Trending news