'स्टारकिड्स ने छीन लिए मुझसे रोल...' अमीषा पटेल के बयान पर हैरान हुईं ईशा देओल, आखिर क्या बोल गईं हेमा मालिनी की बेटी
Advertisement
trendingNow12267514

'स्टारकिड्स ने छीन लिए मुझसे रोल...' अमीषा पटेल के बयान पर हैरान हुईं ईशा देओल, आखिर क्या बोल गईं हेमा मालिनी की बेटी

Esha Deol Reaction on Ameesha Patel Statement: पिछले साल गदर 2 के समय अमीषा पटेल ने कहा था कि जब उनका 2000 के दशक में डेब्यू हुआ तो हर तरफ स्टारकिड्स लॉन्च हो रहे थे. अब इस बयान पर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने चुप्पी तोड़ी है. पढ़िए एक्ट्रेस ने क्या कहा.

ईशा देओल और अमीषा पटेल

2000 दशक में प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर, अमीषा पटेल से लेकर ईशा देओल ने डेब्यू किया. कोई सुपरस्टार बन गया तो किसी का सिक्का न चल सका. मगर कुछ समय पहले 'गदर' फेम अमीषा पटेल ने दावा किया था कि स्टारकिड की वजह से उनके हाथ से फिल्म छूट गई थी. अब इस बयान पर ईशा देओल ने रिएक्ट किया और अमीषा की बात से अहसमति जताई है. चलिए बताते हैं आखिर हेमा मालिनी की बेटी ने क्या कहा है.

'इंडिया टुडे' को दिए इंटरव्यू में ईशा देओल ने Ameesha Pate के बयान पर चुप्पी तोड़ी. ईशा ने हैरानी जताते हुए कहा, 'ऐसा कहा उन्होंने? मेरे विचार इस बारे में एकदम अलग है. मुझे लगता है कि हम सभी अपने हिस्से के काम में काफी बिजी रहते हैं. मेरी कुछ बहुत ही अच्छी दोस्तियां रही हैं. मगर ये बिल्कुल गलत है कि किसी ने किसी का रोल छीना हो.'

ईशा देओल ने क्या कहा
आगे Esha Deol ने कहा कि हर कोई अपने अपने काम और अपने जोन में बिजी रहते थे. सभी काफी फ्रेंडली भी थे. सब कुछ तब अच्छा होता था. सभी अपने हिस्से के काम में व्यस्त होते थे. एन्जॉय करते थे और मेहनत करते थे.

ऐसा क्या कहा था अमीषा पटेल ने
साल 2023 में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अमीषा पटेल ने कहा था कि जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री कि तो वो समय था जब सभी स्टारकिड्स के बच्चे लॉन्च हो रहे थे. करीना कपूर, अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन, तुषार कपूर, फरदीन खान से लेकर ईशा देओल तक. उस वक्त गर्दन घुमाकर देखते तो हर जगह नेपोकिड्स दिखते थे. सेट पर उन्हें सभी घमंडी समझते थे. वह हमेशा किताब में डूबी रहती थीं तो लोग उन्हें घमंडी कहते थे.

Anant Ambani और Radhika Merchant के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में क्या पहनेंगे बॉलीवुडवाले? 4 दिन तक ये सब रहेगा ड्रेस कोड

ईशा और अमीषा का कामकाज
वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2023 में 'गदर 2' से अमीषा पटेल की धमाकेदार वापसी हुई. सनी देओल के साथ वह सकीना के रोल में नजर आईं. वहीं दूसरी ओर, ईशा देओल की फिलहाल कोई नई फिल्म का ऐलान नहीं हुआ है.

Trending news