Explainer: क्यों सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया से डिलीट कर रहे वेडिंग फोटोज? रणवीर सिंह से दिव्या अग्रवाल तक, आखिर क्या है इनका तर्क
Advertisement
trendingNow12267703

Explainer: क्यों सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया से डिलीट कर रहे वेडिंग फोटोज? रणवीर सिंह से दिव्या अग्रवाल तक, आखिर क्या है इनका तर्क

Celebrities Delete Wedding Photos: बीते कुछ दिनों में कई बार देखा गया है कि सेलिब्रिटीज ने इंस्टाग्राम से शादी की फोटोज हटा दी. रणवीर सिंह, दिव्या अग्रवाल से लेकर दीपिका पादुकोण तक का नाम इस लिस्ट में हैं. चलिए इस एक्सप्लेनर स्पेशल स्टोरी में बताते हैं आखिर चल क्या रहा है और फोटोज डिलीट करने पर सेलेब्स ने क्या तर्क दिया है.

सोशल मीडिया से क्यों डिलीट करते हैं सेलेब्स फोटोज

सोशल मीडिया का जमाना है. आए दिन नए-नए ट्रेंड्स देखने को मिलते हैं. ट्रेंड्स कह लीजिए या फिर नए-नए चोचले. अब आजकल एक नया चलन देखने को मिल रहा है. जहां सेलेब्स वेडिंग फोटोज डिलीट कर रहे हैं. टीवी वाले हो या बॉलीवुड वाले, कई सितारे हैं जिन्होंने हाल-फिलहाल में ही शादी की फोटोज डिलीट की. इन तस्वीरों को डिलीट करने के बाद इतना बवाल हो गया कि तुरंत तलाक के रूमर्स भी शुरू हो गए. फिर इनकी सफाई सामने आई और बात तो कुछ और ही निकली. अब चलिए इस एक्सप्लेनर स्पेशल स्टोरी में बताते हैं आखिर चल क्या रहा है और फोटोज डिलीट करने पर सेलेब्स ने क्या तर्क दिया है.

बिल्कुल लेटेस्ट उदाहरण हैं टीवी फेम दिव्या अग्रवाल का. शादी को तीन महीने भी नहीं हुए और एक्ट्रेस ने वेडिंग की तमाम फोटोज सोशल मीडिया से रिमूव कर दी. बस फिर क्या था, चारों ओर दिव्या अग्रवाल के तलाक की खबरों को तैरने में समय नहीं लगा. कुछ घंटे तक जब खूब इस टॉपिक पर बहसबाजी हो गई तो दिव्या अग्रवाल सामने आईं और बयान जारी किया.

दिव्या अग्रवाल ने क्या सफाई दी

fallback
दिव्या अग्रवाल ने शादी की फोटोज डिलीट करने पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट किया और बताया कि आखिर क्यों उन्होंने वेडिंग पिक्स डिलीट की थी. दिव्या ने कहा, 'मैंने कुछ कहा नहीं. मैंने कोई कमेंट भी नहीं किया. करीब 25000 फोटोज मैंने डिलीट की लेकिन मीडिया को सिर्फ मेरी शादी की फोटोज दिखीं. मुझे हंसी आ रही है कि लोग किस तरह से देखते हैं. मैं हमेशा से ऐसा काम करती हूं जिसकी लोगों को उम्मीद नहीं होती है. मगर ये क्या उम्मीद कर रहे हैं बच्चा और तलाक. लेकिन सच ये है कि ये सब बकवास है. मेरे पति मेरे बगल में बैठे हैं. खर्राटे ले रहे हैं.' इसके अलावा दिव्या ने ये कहा कि उनकी पर्सनल नहीं बल्कि प्रोफेशनल काम की चर्चा होनी चाहिए.

अब आते हैं रणवीर सिंह पर. इन्होंने भी कुछ समय पहले इंस्टाग्राम की सफाई की थी. इस सफाई में इन्होंने शादी-ब्याह की भी तमाम फोटोज हटा दी. रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम से साल 2023 से पुराने सभी पोस्ट डिलीट कर दिए. करीब 9 साल तक के सभी पोस्ट हटाने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के रिश्ते पर भी सवाल उठे. कुछ ने कहा सब कुछ ठीक नहीं चल रहा तो कुछ ने कहा कि दोनों अपनी राहें अलग कर सकते हैं.

फोटोज डिलीट करने पर रणवीर सिंह की सफाई
अब जैसे ही ये रूमर्स शुरू हुए तो रणवीर सिंह की टीम ने सफाई दी. तब उन्होंने बताया कि एक्टर ने प्रोफेशनल कारणों की वजह से फोटोज डिलीट बल्कि हाइड किए हैं. इससे उनका पर्सनल लाइफ से कोई लेना-देना नहीं है.

दीपिका पादुकोण ने भी इंस्टाग्राम से डिलीट किए थे फोटोज

fallback
सिर्फ रणवीर सिंह ही नहीं, साल 2020 में दीपिका पादुकोण भी इंस्टाग्राम पर सफाई अभियान चला चुकी हैं. जहां उन्होंने ढेरों फोटोज उड़ा दिए थे. तब एक्ट्रेस की टीम की ओर से तर्क दिया था कि वह साल 2021 में एक नई शुरुआत करना चाहती हैं. वह पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहती. इसलिए सोशल मीडिया पर उन्होंने ये कदम उठाया है.

दलजीत कौर की जिंदगी में भी आया भूचाल

fallback
टीवी एक्ट्रेस और शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर की निजी जिंदगी के भूचाल के बारे में इंस्टाग्राम से ही पता चला था. जहां उन्होंने सबसे पहले इंस्टाग्राम पर हसबैंड निखिल पटेल को अनफॉलो किया था. फिर इंस्टाग्राम स्टोरी पर पति की पोल खोली थी कि उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. उन्हें बिल्कुल एहसास नहीं कि उनका बच्चा बीवी उनसे दूर है.

नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते में दूरी की खबरों ने तब जोर पकड़ा था जब सर्बियाई एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम बायो से पति का सरनेम हटा लिया. फिर देखते ही देखते दोनों के अलगाव की खबरें चलने लगी. लेकिन अभी तक दोनों ने इन अफवाहों पर रिएक्ट नहीं किया है. लेकिन कुछ फोटोज डिलीट करने की खबरें आई हैं.

रणवीर सिंह ने कर दी इंस्टाग्राम की सफाई, 9 साल की सभी फोटोज की डिलीट, शादी की तस्वीरें भी उड़ाईं

 

क्या पब्लिसिटी स्टंट हैं ये सब?
कुछ दावे ये किए जा रहे हैं कि ये नया ट्रेंड पब्लिसिटी स्टंट या फिर अपने प्रोजेक्ट्स के चलते भी किया जा रहा है. अब सच क्या है क्या नहीं ये तो ये सेलेब्स ही बता सकते हैं.

Trending news